फिल्म साहो के हीरो प्रभास की शिकायत, अनुष्का शेट्टी की इस हरकत से परेशान हैं ‘बाहुबली’

'बाहुबली' प्रभास (Prabhas) इस समय अपनी फिल्म साहो (Saaho Movie) के प्रमोशन में बिजी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) की इस हरकत से बेहद परेशान हैं।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म साहो के हीरो प्रभास की शिकायत, अनुष्का शेट्टी की इस हरकत से परेशान हैं ‘बाहुबली’
प्रभास और अनुष्का शेट्टी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। (फोटो- सोशल मीडिया)

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इस समय अपनी फिल्म साहो (Saaho Movie) का धुआंधार प्रमोशन कर रहे हैं। उनकी फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है। अक्सर प्रभास का नाम कई फिल्मों में उनकी को-एक्टर रह चुकीं अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) से जोड़ा जाता है। एक इंटरव्यू के दौरान ‘बाहुबली’ ने बताया कि वह अनुष्का की इस हरकत से काफी परेशान हैं।

प्रभास और अनुष्का शेट्टी ‘बाहुबलीः द बिगनिंग’ और ‘बाहुबलीः द कनक्लूशन’ में ही नहीं बल्कि ‘मिर्ची’, ‘बिल्ला’ सहित साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। अनुष्का के बारे में बात करते हुए प्रभास ने बताया कि उन्हें अनुष्का की खूबसूरती और हाइट काफी पसंद है, लेकिन उनकी शिकायत है कि वह कभी भी समय पर फोन नहीं उठाती हैं।

प्रभास ने की काजल अग्रवाल की तारीफ

प्रभास ने इंटरव्यू में कई फिल्मों में उनकी को-एक्टर रह चुकीं अभिनेत्री काजल अग्रवाल के बारे में कहा कि वह काफी खूबसूरत हैं और उनकी एनर्जी कमाल की है। प्रभास ने कहा कि पहले उन्हें काजल का ड्रेसिंग सेंस बिल्कुल पसंद नहीं था, लेकिन अब वह काफी स्टाइलिश हो गई हैं।

साहो के हीरो को पसंद नहीं ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन करना

प्रभास ने बताया कि वह ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन करने में जरा भी सहज महसूस नहीं करते हैं। अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर पूछे जाने वालों सवालों पर वह अक्सर खुद को सिंगल इसलिए बताते हैं क्योंकि वह अपनी फीमेल फैंस का दिल नहीं तोड़ना चाहते। बताते चलें कि साहो फिल्म (Saaho Movie Release Date) 30 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, एवलिन शर्मा, अरुण विजय, मंदिरा बेदी और मुरली शर्मा अहम किरदारों में हैं।

फैंस की दीवानगी से खुश हुए प्रभास, प्री-रिलीज इवेंट में लगाया ‘बाहुबली’ का 70 फीट ऊंचा कट आउट…

देखिए साहो फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply