प्रभास अपने फैंस को कल देंगे खास सरप्राइज, वीडियो शेयर कर एक्टर ने कुछ इस अंदाज में बताई ये बात

साउथ के एक्टर प्रभास (Prabhas) कल अपने फैंस को सरप्राइज देने वाले हैं। इसका खुलासा खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम (Prabhas Instagram) पर किया है। उनके इस पोस्ट के बाद कमेंट की बौछार हो गई है और लोग कई अटकलें लगा रहे हैं।

प्रभास अपने फैंस को जल्द सरप्राइज देने वाले हैं(फोटो:ट्विटर)

साउथ के एक्टर प्रभास (Prabhas) न सिर्फ टॉलीवुड, बल्कि बॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर हैं और उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है। फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद ‘साहो (Saaho Movie)’ से ये एक बार फिर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। लेकिन इस फिल्म से पहले ये एक्टर अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं।

हाल ही में प्रभास ((Prabhas Movies) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो कल यानि 21 मई 2019 को अपने फैंस को एक सरप्राइज देंगे। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है, ‘हैलो डार्लिंग…कल एक सरप्राइज आने वाला है…मेरे साथ बने रहिए।’ इसके साथ उन्होंने हैशटैग साहो सरप्राइज लिखा है।

यकीनन इस पोस्ट के बाद उनके फैंस सरप्राइज का लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके लिए बेशक आपको इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहना होगा। इसे लेकर लोग कमेंट के जरिए कई कयासें लगा रहे हैं। जहां कुछ फैंस सोच रहे हैं कि कल ‘शेड्स ऑफ साहो’ का नया वीडियो रिलीज होगा तो कोई नए पोस्टर की उम्मीद जता रहे हैं। आप क्या होगा ये तो कल ही पता चलेगा।

गौरतलब हो कि डायरेक्टर सुजीत की फिल्म ‘साहो’ 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोड़ी दिखेगी। इनके अलावा इसमें जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी भी नजर आएंगे। ये फिल्म 300 करोड़ के बजट में बनी है। ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अबू धाबी में हुई है।

कुछ वक्त पहले इस फिल्म के सेट से एक तस्वीर लीक हुई थी जिसमें प्रभास और फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का रोमांटिक अंदाज नजर आया था। इसमें वो एक दूसरे की आंखों में देखते नजर आए थे। यकीनन इस नई जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए भी दर्शक काफी एक्साइटेड होंगे।

जानिए प्रभास की फिल्म ‘साहो’ के लिए मेकर्स ने किस तरह तैयारी की…

वीडियो में देखिए कैसे प्रभास के फैन ने फोटो क्लिक कराने के बाद उन्हें थप्पड़ जड़ दिया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।