श्रद्धा कपूर को मिला जन्मदिन का शानदार गिफ्ट, ‘शेड्स ऑफ साहो’ के निर्माताओं ने इस अंदाज में दी बधाई

इस वीडियो में जहां एक तरफ श्रद्धा कपूर का एक्शन करते हुए नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे सुपरस्टार प्रभास काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
श्रद्धा कपूर को मिला जन्मदिन का शानदार गिफ्ट, ‘शेड्स ऑफ साहो’ के निर्माताओं ने इस अंदाज में दी बधाई
बर्थडे गर्ल श्रद्धा कपूर ( फोटो इंस्टाग्राम )

आज बॉलीवुड की खूबसूरत और चुलबुली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का जन्मदिन है। श्रद्धा कपूर के जन्मदिन के मौके पर उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शेड्स ऑफ साहो’ के निर्माताओं ने उनको एक बेहतरीन तोहफा दिया है। फिल्म के निर्माताओं ने श्रद्धा कपूर के जन्मदिन के दिन ‘शेड्स ऑफ साहो’ के दूसरे चैप्टर को रिलीज किया है। इस 1:20 मिनट के वीडियो में फिल्म मेकिंग के कुछ सीन को दिखाया गया है।

इस वीडियो की शुरुआत दमदार एक्शन के साथ होती है, जिसमें चारों तरफ गोलाबारी के सीन को दिखाया गया हैं। इस वीडियो में जहां एक तरफ श्रद्धा कपूर का एक्शन करते हुए नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे सुपरस्टार प्रभास काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के जरिए ‘साहो’ के निर्माताओं ने करोड़ों रुपये की लागत से बन रही इस फिल्म में फिल्माए गए एक्शन सिक्वल की कुछ झलक दिखने की कोशिश की है।

वीडियो के आखिरी में ‘शेड्स ऑफ साहो’ की टीम की ओर से श्रद्धा कपूर को जन्मदिन की बधाई भी दी है। इस वीडियो को निर्माताओं ने ट्विटर पर शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर को जन्मदिन की बधाई दी है। फिल्म ‘साहो’ का निर्माण गुलशन कुमार की टी- सीरीज, भूषण कुमार, मूवी क्रिएशन प्रोडक्शन और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर लीड रोल में है।

इसके साथ-साथ इसमें नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडेय भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन सुजीत कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ भट्टाचार्य और शंकर-एहसान-लॉय का संगीत सुनने को मिलेगा। इस फिल्म की शूटिंग देश के साथ-साथ विदेशो में भी की जा रही है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

यहाँ देखिए शेड्स ऑफ साहो का वीडियो…

वीडियो में देखिए आज की खास खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply