बाहुबली प्रभास ने देखा शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का टीजर, देखते ही कर डाला ये काम

आलिम हाकिम ने बताया कि जिस समय टीजर रिलीज हुआ तो वह प्रभास के साथ हैदराबाद में फिल्म 'शेड्स ऑफ साहो' की शूटिंग में थे। टीजर देखने के बाद प्रभास शाहिद से बात करना चाहते थे और उन्होंने दोनों अभिनेताओं की बात करवाई।

Author   |     |     |     |   Published 
बाहुबली प्रभास ने देखा शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का टीजर, देखते ही कर डाला ये काम
प्रभास ने किया शाहिद कपूर को फ़ोन

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘कबीर सिंह’ का टीजर पिछले हफ्ते रिलीज हुआ था। फिल्म का टीजर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शाहिद कपूर के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार्स को भी यह काफी पसंद आया है। तमाम सितारे शाहिद की एक्टिंग और लुक की तारीफ कर रहे हैं। शाहिद को ढेर सारे बधाई संदेश मिल रहे हैं। इस लिस्ट में साउथ के सुपरस्टार ‘बाहुबली’ प्रभास का भी नाम है। प्रभास को टीजर इतना पसंद आया कि उन्होंने शाहिद को फोन कर बधाई दे डाली।

डीएनए की खबर के अनुसार, प्रभास इस समय अपनी फिल्म ‘शेड्स ऑफ साहो’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के सेट पर ही प्रभास ने ‘कबीर सिंह’ का टीजर देखा। प्रभास को टीजर इतना पसंद आया कि वह फौरन ही शाहिद कपूर को फोन करके बधाई देना चाहते थे। हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने उनकी मदद की और आलिम ने अपने फोन से प्रभास की शाहिद से बात कराई। रिपोर्ट के अनुसार, प्रभास ने करीब 7 मिनट तक शाहिद से बात की।

इस बारे में आलिम हाकिम ने बताया कि जिस समय टीजर रिलीज हुआ तो वह प्रभास के साथ हैदराबाद में फिल्म ‘शेड्स ऑफ साहो’ की शूटिंग में थे। टीजर देखने के बाद प्रभास शाहिद से बात करना चाहते थे और उन्होंने दोनों अभिनेताओं की बात करवाई। प्रभास ने कहा कि शाहिद ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है। प्रभास की टीम को भी फिल्म में शाहिद की एक्टिंग और उनका लुक काफी पसंद आया।

बताते चलें कि फिल्म ‘कबीर सिंह’ साल 2017 में आई सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। दोनों ही फिल्मों का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है। ‘अर्जुन रेड्डी’ में विजय देवराकोंडा और शालिनी पांडे मुख्य भूमिका में थे। इसके हिंदी रीमेक में विजय और शालिनी का किरदार शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी निभा रहे हैं। यह फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है। खबरों की मानें तो इस हफ्ते फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

वहां देखिए फिल्म ‘कबीर सिंह’ का टीजर…

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 7903347249
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply