भूमाफिया मामले में सीएम देवेन्द्र फडणवीस पर भड़की सायरा बानो, पीएम मोदी को बताया आखिरी उम्मीद

एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के बंगले के मामले का विवाद किसी भी तरीके से शांत होते हुए नजर नहीं आ रहा है। इस मामले को लेकर अब दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो (Saira Banu) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से फिर एक बार पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है।

  |     |     |     |   Updated 
भूमाफिया मामले में सीएम देवेन्द्र फडणवीस पर भड़की सायरा बानो, पीएम मोदी को बताया आखिरी उम्मीद
फिर एक बार पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है।

एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के बंगले के मामले का विवाद किसी भी तरीके से शांत होते हुए नजर नहीं आ रहा है। इस मामले को लेकर अब दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो (Saira Banu) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मिलने का अनुरोध जताने के बाद मंगलवार को फिर एक बार पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है।

दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मंगलवार को उन्होंने साझा किया, ‘सायरा बानू खान की तरफ से अनुरोध। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर, भू-माफिया समीर भोजवानी जेल से रिहा हो गया है। ‘मुख्यमंत्री के आश्वासन के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। पद्म विभूषित को धोखा दिया, पैसों और ताकत से धमकाया गया। मुंबई में आपसे मुलाकात की गुजारिश है।’ सायरा बानो ने इस ट्वीट में फडणवीस को भी टैग किया।

इसके बाद में फडणवीस ने मीडिया को बताया कि वह सायरा-दिलीप से बात करेंगे और इस मुद्दे को हल करने का प्रयास करेंगे। 74 वर्षीय बानो ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री से यहां नहीं मिल पाई, क्योंकि वह मसरूफ थे, लेकिन मुझे मामूल पड़ा है कि उनके दफ्तर ने यहां लोगों से मामले को देखने को कहा है। मैंने इस बारे में ट्वीट किया था।’ उन्होंने कहा, ‘अगर जरूरत पड़ी तो मैं दिल्ली में उनसे मिलूंगी। मुझे नहीं पता कि मैं इसे कैसे आगे बढ़ाऊंगी।लेकिन मैं इसे आगे बढ़ाऊंगी।’

दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बाद में बानो ने ट्वीट किया, ‘माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपसे मुलाकात का समय मिलने का इंतजार है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के ‘मैं कोशिश कर रहा हूं’ के बार-बार के आश्वासन से मैं थक चुकी हूं। दिलीप साहब के एकमात्र घर को भू माफिया समीर भोजवानी से बचाने के लिए आप ही आखिरी उम्मीद हैं। मैं प्रार्थना करती हूं।’

सायरा बानों द्वारा किया गया ये ट्वीट…

सायरा ने दिसंबर 2017 में, पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया गया था कि भोजवानी दिलीप कुमार और उन्हें इस संपत्ति को लेकर धमकी दे रहा है और परेशान कर रह है। इस शिकायत के बाद मुबई पुलिस ने भोजवानी को गिरफ्तार किया था।

देखिए आज की खास खबरों का ये वीडियो…

देखिए तस्वीरें…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply