लोकसभा चुनाव के लिए बदली पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट, अब इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज डेट बदल दी गई है। पहले यह फिल्म लोकसभा चुनाव के पहले चरण के बाद 12 अप्रैल को रिलीज हो रही थी, लेकिन अब इसे 5 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

  |     |     |     |   Updated 
लोकसभा चुनाव के लिए बदली पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट, अब इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक
पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक पहले 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों का ऐलान हो चुका है। सात चरणों में होने वाले चुनाव की घोषणा के बाद बीजेपी जहां अपनी जीत को दोहराने के लिए चुनावी मैदान में उतर रही है तो वहीं कांग्रेस अपने अच्छे दिनों के लिए चुनावी द्वंद का सामना कर रही है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को भुनाने के लिए उनकी बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की रिलीज डेट को भी बदल दिया गया है। पहले यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने इसे 5 अप्रैल को रिलीज करने का फैसला लिया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ट्वीट किया, ‘फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान। पीएम नरेंद्र मोदी अब रिलीज की पिछली तारीख से एक हफ्ते पहले 5 अप्रैल को रिलीज होगी। ये है फिल्म का दूसरा पोस्टर। विवेक ओबेरॉय फिल्म में टाइटल रोल में हैं। ओमंग कुमार इसका निर्देशन कर रहे हैं और सुरेश ओबेरॉय, संदीप सिंह, आनंद पंडित और मनीष आचार्य इसके निर्माता हैं। यह फिल्म अब जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर से टकराएगी।’

देखिए फिल्म समीक्षक तरण आदर्श का ट्वीट…

तरण आदर्श ने जो ट्वीट किया है, उसमें फिल्म का नया पोस्टर भी दिखाई दे रहा है। इस नए पोस्टर में केसरिया और हरे रंग के परिधानों में बच्चों को दिखाया गया है तो फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे अभिनेता विवेक ओबेरॉय सफेद रंग के कुर्ते-पायजामा में नजर आ रहे हैं। इससे पहले फिल्म का एक पोस्टर फिल्म की घोषणा के समय रिलीज किया गया था। उस पोस्टर में विवेक ओबेरॉय केसरिया रंग के कुर्ते-पायजामे में नजर आ रहे थे।

बताते चलें कि जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर भी सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। यह फिल्म भारतीय खुफिया एजेंसी RAW के सबसे दमदार एजेंट रविंद्र कौशिक के जीवन पर आधारित बताई जा रही है। इस फिल्म में जॉन 26 साल के लड़के से लेकर 85 साल के बुजुर्ग तक के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं।

यहां देखिए फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply