फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में बोमन ईरानी निभाएंगे इस बिजनेस टाइकून का किरदार, एक्टर ने कहा- शक्ल भी मिलती है

एक्टर बोमन ईरानी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में बिजनेस टाइकून रतन टाटा किरदार निभाएंगे। रतन टाटा के गेटअप में बोमन ईरानी का सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रहा है। वह एक प्लेन में रतन टाटा सिग्नेचर स्टाइल में बैठे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में बोमन ईरानी निभाएंगे इस बिजनेस टाइकून का किरदार, एक्टर ने कहा- शक्ल भी मिलती है
रतन टाटा की भूमिका में बोमन ईरानी। (फोटोःट्विटर)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में एक्टर बोमन ईरानी देश के बिजनेस टाइकून रतना टाटा की भूमिका में नजर आएंगे। बोमन ईरानी ने फिल्म की शूटिंग भी अहमदाबाद में शुरू कर दी है। फिल्म में रतन टाटा की भूमिका निभाने पर बोमन ईरानी ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि लोगों का कहना है कि उनकी शक्ल रतन टाटा से मिलती जुलती है।

बोमन ईरानी ने कहा कि सोशल मीडिया पर मिले ऐसे कमेंट से प्रभावित होकर कहा कि वह सोचते थे कि जिस दिन उन्हें इस रोल का निभाने का मौका मिलेगा तो वह इसे खुशी से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि जब ओमंग कुमार, संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय ने उन्हें इस रोल के लिए फोन किया, तो इसे करने के लिए वह तुरंत तैयार हो गए।

अमित शाह के किरदार में मनोज जोशी

बोमन ईरानी ने कहा कि फिल्म की टीम शानदार है और ओमंग कुमार बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। उन्होंने पहले ही अपने हिस्से की पूरी शूटिंग कर ली है। उन्होंने कहा कि शूटिंग के दौरान सब ठीक रहा। इससे पहले फिल्म की कास्ट में अमित शाह का किरदार का  खुलासा किया गया था। फिल्म में अमित शाह की भूमिका बॉलीवुड एक्टर और थियेटर कालाकर मनोज जोशी निभाएंगे।

प्रशांत नारायणन  ने निभाएंगे विलेन की भूमिका

पीएम नरेंद्र मोदी की इस बायोपिक में एक्टर प्रशांत नारायणन एक अहम किरदार निभाएंगे। प्रशांत नारायणन फिल्म में देश के सबसे बड़े बिजनेस टाइकून आदित्य रेड्डी का किरदार निभाएंगे। उन्होंने पहले ही अहमदाबाद में शूटिंग शुरू कर दी है। प्रशांत नारायणन ने फिल्म ‘मर्डर 2’ में विलेन का किरदार निभाया था

27 भाषाओं में फिल्म का पोस्टर रिलीज

आपको बता दें कि फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश में हो रही है। फिल्म का पहला पोस्टर जनवरी की शुरुआत में ही 27 भाषाओं में रिलीज किया गया था।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply