फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में नए कास्ट का खुलासा, अमित शाह का किरदार निभाएंगे एक्टर मनोज जोशी

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में अमित शाह के किरदार बॉलीवुड और थियेटर के जाने-माने एक्टर मनोज जोशी निभाएंगे।अमित शाह के रूप में उनकी एक फोटो भी शेयर की गई है। उनका लुक देखकर लगेगा की आप अमित शाह को देखकर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में नए कास्ट का खुलासा, अमित शाह का किरदार निभाएंगे एक्टर मनोज जोशी
अमित शाह के लुक में एक्टर मनोज जोशी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है। अब फिल्म की कास्ट को लेकर आए दिन चर्चा होती रहती है। सबसे पहले एक्टर विवेक ओबेरॉय ने लोगों को हैरान कर दिया। जब वह पीएम मोदी के रोल में नजर आए। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी माने जाने वाले अमित शाह का किरदार निभाने वाले एक्टर का खुलासा हुआ।

फिल्म में अमित शाह का रोल बॉलीवुड और थियेटर के जाने माने एक्टर मनोज जोशी निभाएंगे। अमित शाह के रूप में उनकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। उनका लुक देखकर पहली झलक में ही लगेगा की आप अमित शाह को देखकर रहे हैं। अमित शाह के लुक में मनोज जोशी की तारीफें की जा रही हैं।

मनोज जोशी ने जताई खुशी

मनोज जोशी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह मेरे लिए शानदार अवसर है कि मैं अमित शाह की भूमिका निभा रहा हूं। जब संदीप सिंह ने मुझे इस भूमिका के लिए फोन किया तो मैंने तुरंत हां कह दिया। यह फिल्म की महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक है और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा।’ वहीं, फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने कहा, ‘यह फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक है और इसे मनोज जोशी से बेहतर कोई नहीं कर सकता। वह सबसे प्रतिभाशाली और मेहनती अभिनेताओं में से एक हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार है।’

पोस्टर 27 भाषाओं में रिलीज

आपको बता दें कि फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश में होगी। फिल्म का पहला पोस्टर जनवरी की शुरुआत में ही 27 भाषाओं में रिलीज किया गया था। फिल्म के पोस्टर पर लोगों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी।

यहां देखिए तरण आदर्श का ट्वीट…

पीएम मोदी के किरदार में परेश रावल

आपको बता दें कि इससे पहले खबर चल रही थी कि पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका एक्टर परेश रावल निभाने वाले हैं, लेकिन पोस्टर आने के बाद यह कयास खत्म हो गए। फिल्म का पोस्टर देखने के बाद लोगों का कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार में परेश रावल, विवेक ओबेरॉय से ज्यादा बेहतर होते। खैर! यह तो डायरेक्टर च्वॉइस है। ऑडियंस को एंटरटेनमेंट से मतलब होना चाहिए ना!

ओमंग कुमार की दो बायोपिक पहले ही हिट 

फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को डायरेक्ट करने वाले ओमंग कुमार इससे पहले फिल्म ‘सरबजीत’ और ‘मैरीकॉम’ जैसी बायोपिक को बना चुके हैं। इन फिल्मों ने बिजनेस सफल होने के साथ-साथ लोगों के दिलों पर भी अपनी छाप छोड़ी। लोग सरबजीत और मैरीकॉम जैसे पर्सनेलिटी के बारे में जान पाए।

यहां देखिए फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़ा वीडियो..

यहां देखिए विवेक ओबेरॉय की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply