‘बेशर्म रंग’ को लेकर चल रहे विवादों के बीच ‘पठान’ का दूसरा गाना होगा रिलीज, दीपिका संग जमी किंग खान की जोड़ी

Pathaan Second Song First Poster: तमाम हंगामे के बीच 'पठान' (Pathaan) के मेकर्स ने इसके दूसरे गाने की घोषणा कर दी है, साथ ही फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है. इस पोस्टर में 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) की तरह ही शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की कैमिस्ट्री कमाल की है.

  |     |     |     |   Updated 
‘बेशर्म रंग’ को लेकर चल रहे विवादों के बीच ‘पठान’ का दूसरा गाना होगा रिलीज, दीपिका संग जमी किंग खान की जोड़ी
'पठान' के दूसरे गाने का पहला पोस्टर आया सामने!

Pathaan Second Song: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) इन दिनों विवादों में घिरी हुई है. इस फिल्म के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ के रिलीज होने के बाद से इसको लेकर विवाद चरम पर हैं. भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से लेकर फिल्मी जगत के कुछ सेलेब्स भी इसका विरोध करते नजर आ रहे हैं. इस तमाम हंगामे के बीच ‘पठान’ (Pathaan) के मेकर्स ने इसके दूसरे गाने की घोषणा कर दी है, साथ ही फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है. इस पोस्टर में ‘बेशर्म रंग’ की तरह ही शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की कैमिस्ट्री कमाल की है. यह भी पढ़ें: Bigg Boss16: कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक शो में करेंगे एंट्री, तजाकिस्तान के इस मेहमान ने सभी का किया शुक्रिया!

‘पठान’ के नए गाने का फर्स्ट लुक आया सामने:

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही ‘पठान’ (Pathaan) के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ का विरोध शहरों और चौराहों के साथ-साथ नेताओं के बयानों में भी दिखाई दे रहा है. इस गाने में दीपिका केसरिया रंग की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. दीपिका की इस बिकिनी को लेकर बीजेपी नेताओं का कहना है कि उन्होंने भगवा रंग का अपमान किया है. साथ ही इस फिल्म को बैन करने की मांग भी उठाई. इन तमाम विवादों के बीच ‘पठान’ (Pathaan) का दूसरा गाना ‘झूमे जो’ (Pathaan Second Song) रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘झूमे जो’ (Pathaan Second Song) गाना पठान के व्यक्तित्व को दर्शाने वाला गाना है.

इस दिन रिलीज होगा ‘झूमे जो’ गाना:

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस गाने के बारे में डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया है, ‘इस गाने में फ्यूजन कव्वाली को विशाल शेखर ने दिया है और इसमें पठान का किरदार पूरी तरह से नजर आ रहा है. इस गाने का स्वैग लोगों को जरूर पसंद आएगा. पठान (Pathaan) की एनर्जी, उनका जोश, उनका आत्मविश्वास किसी को भी इस धुन पर थिरकने पर मजबूर कर सकता है’. सिद्धार्थ आनंद ने ये भी बताया कि, ‘दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान इस गाने में डांस करते नजर आएंगे.’ बता दें, ‘पठान’ के दूसरे गाने ‘झूमे जो’ (Pathaan Second Song) के फर्स्ट लुक पोस्टर में दीपिका पादुकोण सिल्वर कलर के बूट्स के साथ ब्राउन आउटफिट में शानदार लग रही हैं. वहीं शाहरुख खान बड़े बालों के साथ सफेद शर्ट पहने बेहतरीन पोज देते नजर आ रहे हैं. दीपिका और शाहरुख का ये गाना 22 दिसंबर को रिलीज होगा.

यह भी पढ़ें: KRK: फिर कानूनी पचड़े में फंसे केआरके, मनोज बाजपेयी को कहा था ‘‘चरसी और गंजेड़ी’’ हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply