Coolie No 1 Movie: सारा अली खान के पिता का किरदार निभाएंगे एक्टर परेश रावल, कॉमेडी का लगेगा डबल तड़का

एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) फिल्म कुली नबंर वन ( Coolie No 1) के सीक्वल में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के पिता का रोल करने वाले हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Coolie No 1 Movie: सारा अली खान के पिता का किरदार निभाएंगे एक्टर परेश रावल, कॉमेडी का लगेगा डबल तड़का
परेश रावल कुली नंबर वन के रीमेक में आएंगे नजर ( फोटो साभार- वायरल/मानव)

बॉलीवुड के डायरेक्टर डेविड धवन (David Dhawan) फिल्म कुली नंबर वन (Coolie No 1 Movie) का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। फिल्म के अंदर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं, एक और फेमस एक्टर इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। यहां हम बात कर रहे हैं परेश रावल (Paresh Rawal) की। ऐसा कहा जा रहा है कि कुली नंबर वन के सीक्वल में वो एक्टर कादर खान  (Kader Khan) का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

दरअसल ऐसी खबर सामने आई है कि एक्टर परेश रावल ( Paresh Rawal Films) फिल्म कुली नबंर वन के सीक्वल में सारा अली खान के पिता का रोल करने वाले हैं। सिनेब्लिट्ज की एक रिपोर्ट के माने तो परेश रावल एक्टर कादर खान (Kader Khan Comdey) का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। आखिर बार परेश रावल को फिल्म उरी के अंदर देखा गया था। ऐसा पहली बार नहीं होगा जब परेश रावल किसी फिल्म में पिता का किरदार निभाते हुए नजर आएं हैं। इससे पहले भी वो पिता के किरदार में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकें हैं। उसमें से एक फिल्म संजू भी है, जिसमें वो रणबीर कपूर के पिता बने थे।

1993 में फिल्म कुली नंबर वन आई थी जिसमें करिश्मा कपूर के पिता का रोल कादर खान ने निभाया था, अब ये रोल परेश रावल करेंगे। वहीं, आपको बताते चलें कि वरुण धवन ने इस फिल्म को करने को लेकर अपनी खुशी जताई है। उन्होंने अपनी बात में कहा कि मैं इस फिल्म के रिमेक का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित और आभार व्यक्त करता हूं इसके साथ ही इसके लिए मैं काफी एक्साइटेड भी हूं। वेल इस खबर को लेकर आपका क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए।

‘उरी’ में NSA अजीत डोभाल के रोल में हैं परेश रावल, प्रमोशन के दौरान बोले- मैं मोदी भक्त बनकर खुश हूं

यहां देखिए वरूण धवन से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Anonymous

    33

    Anonymous

    1993 में नहीं 1995 में आई थी कूली नंबर 1….

Leave a Reply