Paathshala Song: रणवीर सिंह की कंपनी का दूसरा रैप सॉन्ग लॉन्च, स्पिटफायर ने सुनाई स्कूली बच्चों की कहानी

रणवीर सिंह की म्यूजिक कंपनी इंकइंक का नया रैप सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस सॉन्ग का नाम है पाठशाला (Paathshala Song)है। सॉन्ग रिलीज होने के बाद कुछ ही घंटों में ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है। इस सॉन्ग को स्पिटफायर ने लिखा और गाया है।

  |     |     |     |   Updated 
Paathshala Song: रणवीर सिंह की कंपनी का दूसरा रैप सॉन्ग लॉन्च, स्पिटफायर ने सुनाई स्कूली बच्चों की कहानी
रैप सॉन्ग पाठशाला के एक सीन में स्पिटफायर। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

बॉलीवुड के स्टार रणवीर सिंह ने एक्टिंग की दुनिया अपना अलग मुकाम बनाया है। फिल्म गल्ली बॉय में अपने रैप के जरिए म्यूजिक की दुनिया में कदम रखा। मंगलवार उनकी म्यूजिक कंपनी इंकइंक (Incink Music label) का नया रैप सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस सॉन्ग का नाम है पाठशाला है। सॉन्ग रिलीज होने के बाद कुछ ही घंटों में ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है। इस सॉन्ग को स्पिटफायर ने लिखा और गाया है।

सॉन्ग पाठशाला (Paathshala Song)में एक क्लासरूम को दिखाया गया है, जिसमें एक बच्चों का ग्रुप है जो हिप हॉप और रैप म्यूजिक को परफॉर्म करते हैं। वह टीचर की पिटाई और क्लास के गलत महौल का विरोध भी करते हैं। इस वीडियो में ये बच्चे अपबीट डांस स्टेप भी दिखाते हैं। इसमें टीचर द्बारा बच्चों की पिटाई और बिना वजह उनको मिली सजा देते हुए दिखाया गया है। इंटरनेट पर इस पाठशाला को सॉन्ग के रूप में देखकर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। महज 22 घंटे में 105,693 लोग इस सॉन्ग को देख चुके हैं।

यहां देखिए इंकइंक का पाठशाला सॉन्ग-

लोगों से मिला अच्छा रिस्पांस

इस सॉन्ग को देखने के बाद लोगों से अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है। एक फैन ने इस सॉन्ग और रैप-हिपहॉप को बढ़ावा और समर्थन देने के लिए रणवीर सिंह धन्यवाद किया है। फैन ने कहा,’लाउड बीट के साथ फ्लो अच्छा है। हिपहॉप को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद रणवीर (सिंह) पाजी।’ वहीं दूसरे फैन ने स्पिटफायर की तारीफ की। उसने लिखा,’हर लाइन के साथ स्पिटफायर ने कमाल का गाया है।’

रणवीर सिंह का पैशन प्रोजेक्ट है इंकइंक

आपको बता दें इंकइंक म्यूजिक लेबल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का पैशन प्रोजेक्ट था, जिसे उन्होंने फिल्ममेकर और म्यूजिशियिन नवजार ईरानी के साथ मिलकर इस साल मार्च में लान्च किया। ये म्यूजिक लेबल इंडिया में रैप और हिप-हॉप गाने वाले और इसमें इंटरेस्ट रखने वाले भविष्य के सुपरस्टार का पता लगाएगा और इनके टैलेंट को निखार कर दुनिया के सामने प्रिजेंट करेगा।

रणवीर सिंह ने शेयर किया बच्चों का रिएक्शन वाला वीडियो-

1983 वर्ल्ड कप की जीत के 36 साल हुए पूरे, रणवीर सिंह ने वीडियो शेयर कर फिल्म 83 की दिखाई रोचक झलक

यहां देखिए रणवीर सिंह के म्यूजिक लेबेल का पहला सॉन्ग जहर..

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply