Gully Boy: डेढ़ मिनट के रैप में रणवीर सिंह ने ‘असली हिप हॉप से मिलाया हिंदुस्तान को’, आपने नोटिस की ये बात?

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) का ट्रेलर अनाउंसमेंट बेहद खास अंदाज में हुआ। मेकर्स ने आज फिल्म से जुड़ा डेढ़ मिनट का एक रैप वीडियो रिलीज किया है।

Author   |     |     |     |   Published 
Gully Boy: डेढ़ मिनट के रैप में रणवीर सिंह ने ‘असली हिप हॉप से मिलाया हिंदुस्तान को’, आपने नोटिस की ये बात?
9 जनवरी को 'गली बॉय' का ट्रेलर रिलीज होगा।

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गली बॉय’ (Gully Boy) इस साल वैलेंटाइन डे के दिन तहलका मचाने के लिए तैयार है। मेकर्स ने आज फिल्म से जुड़ा डेढ़ मिनट का एक रैप वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया है। डेढ़ मिनट के इस वीडियो में फिल्म की कहानी को समेटा गया है। यानी इसे देखकर आपको बहुत हद तक अंदाजा हो जाएगा कि फिल्म में रणवीर और आलिया किस किरदार में हैं और फिल्म की कहानी क्या होगी, लेकिन क्या आपने इस वीडियो में एक अहम बात नोटिस की।

‘ठंडा कुछ नहीं सब गरम ही गरम है, अंगार है…’ इस लाइन के बाद जो हिप हॉप रैप शुरू हो रहा है उसे गाने वाला रैपर कोई और नहीं बल्कि खुद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ही हैं। बहुत कम लोग जानते होंगे कि रणवीर एक बहुत अच्छे रैपर भी हैं। अपने मुंबई वाले रिसेप्शन में उन्होंने इस बात का सबूत भी दिया था। फिल्मों में आने से पहले वह कई बार अपनी रैपिंग से लोगों का दिल जीत चुके हैं। फिल्म में अपने किरदार में बखूबी ढलने के लिए रणवीर ने मुंबई में रहने वाले कई ऐसे यंग देसी रैपर्स से ट्रेनिंग ली है, जो स्लम एरिया में रहते हैं और रैपिंग ही उनका पैशन है।

देखें फिल्म का ट्रेलर अनाउंसमेंट वीडियो…

रणवीर ने रैपर्स से सीखी थीं रैपिंग की बारीकियां

पिछले साल इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें रणवीर और फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) कुछ लड़कों (रैपर्स) से घिरे थे और रणवीर उनसे रैप स्टाइल सीखते हुए उनके साथ प्रैक्टिस कर रहे थे। दरअसल रणवीर को अपनी फिल्मों के कैरेक्टर में शिद्दत के साथ उतरने के लिए जाना जाता है। फिल्म का ट्रेलर (Gully Boy Trailer) 9 जनवरी को रिलीज होगा। इस फिल्म में रणवीर, आलिया के साथ-साथ कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) और कुब्रा सैत (Kubra Sait) भी दमदार रोल में नजर आएंगी।

स्ट्रीट रैपर्स के जीवन पर आधारित है फिल्म

‘गली बॉय’ (Gully Boy) 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म स्ट्रीट रैपर विवियन फर्नांडिज और नावेद शेख की जिंदगी पर आधारित है। दोनों अपने गाने ‘मेरी गली’ के लिए पहचाने जाते हैं। बहरहाल ‘सिंबा’ (Simmba) के बाद रणवीर एक और सुपरहिट फिल्म देने के लिए तैयार दिख रहे हैं। बताते चलें कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म ‘सिंबा’ (Simmba) गुरुवार तक 139.03 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। फिल्म समीक्षकों की मानें तो यह फिल्म जल्द 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो सकती है।

देखें किस तरह रणवीर सिंह ‘पद्मावत’ के लिए बनते थे अलाउद्दीन खिलजी…

देखें ‘गली बॉय’ के पोस्टर…

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply