नोरा फतेही के हाथ लगी बड़ी सफलता, ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा- मैं अपने लक्ष्य तक पहुंच रही हूं

बॉलीवुड में अपने डांस से सभी का दिल जीतने वालीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) अब नई बुलंदियों को छू रही हैं। नोरा फतेही पेरिस में ‘एल ओलंपिया ब्रुनो कोक्वाट्रिक्स’ में अपनी प्रस्तुति देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसको लेकर नोरा फतेही काफी खुश हैं। अपनी इस परफॉरमेंस के लिए नोरा काफी उत्सुक […]

  |     |     |     |   Updated 
नोरा फतेही के हाथ लगी बड़ी सफलता, ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा- मैं अपने लक्ष्य तक पहुंच रही हूं
नोरा फतेही की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में अपने डांस से सभी का दिल जीतने वालीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) अब नई बुलंदियों को छू रही हैं। नोरा फतेही पेरिस में ‘एल ओलंपिया ब्रुनो कोक्वाट्रिक्स’ में अपनी प्रस्तुति देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसको लेकर नोरा फतेही काफी खुश हैं। अपनी इस परफॉरमेंस के लिए नोरा काफी उत्सुक हैं। इसको लेकर नोरा भी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

नोरा पेरिस में स्थित एलओलंपिया ब्रुनो कोक्वाट्रिक्स कॉन्सर्ट के लिए सबसे फेमस स्थानों में से एक है, जहां परफॉर्म करने वाली हैं। जहां मैडोना, द बीटल्स, जेनेट जैक्सन, पिंक फ्लॉयड, बियॉन्से और टेलर स्विफ्ट जैसे विश्व प्रसिद्ध आर्टिस्ट अपनी परफॉरमेंस दे चुके हैं।

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने इस परफॉर्म के लिए कहा कि मैंने खुद को चिकोटी काटी कि मुझे उसी मंच पर प्रस्तुति देने का मौका मिल रहा है, जहां मैडोना और जेनेट जैक्सन जैसे स्टार्स परफॉर्म कर चुके हैं। अपने शुरुआती करियर के चरण में यह बहुत बड़ी उपलब्धि और सम्मान की बात है। बचपन में अपने स्कूल में परफॉर्म करने से लेकर एक ऐसे प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय मंच पर परफॉर्म करना किसी सपने के सच होने जैसा है।

बता दें नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस के दम पर बॉलीवुड में एक ख़ास पहचान बनाई है। नोरा फतेही ने जिस तरह से अपने डांस से गानों में धमाल मचाया है उससे उनकी अच्छी फैन फॉलोविंग बन गई है। वहीं उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply