फिल्म दसवीं के लिए Nimrat Kaur ने बढ़ाया था 15 Kg वजन, अब ऐसे किया Weight Loss

फिल्म दस्वीं (Dasvi) में अपनी शानदार एक्टिंग से तारीफ़ बटोर रहीं एक्ट्रेस निम्रत कौर (Nimrat Kaur) मंझी हुई अदाकाराओं में गिनीं जाती हैं। 'दस्वीं' के लिए निम्रत ने 15 किलो वजन बढ़ाया था। इस फिल्म में वे अभिषेक बच्चन की पत्नी बिमला का किरदार में नजर आई थीं। हाल ही में इस बड़े हुए वजन और अपने पुराने शेप में आने की तस्वीरें निम्रत ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। निम्रत ने अपनी फिटनेस जर्नी (Fitness Journey)के बारे में बताया है।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म दसवीं के लिए Nimrat Kaur ने बढ़ाया था 15 Kg वजन, अब ऐसे किया Weight Loss
निम्रत कौर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Nimrat Kaur Transformation: फिल्म दस्वीं (Dasvi) में अपनी शानदार एक्टिंग से तारीफ़ बटोर रहीं एक्ट्रेस निम्रत कौर (Nimrat Kaur) मंझी हुई अदाकाराओं में गिनीं जाती हैं। ‘दस्वीं’ के लिए निम्रत ने 15 किलो वजन बढ़ाया था। इस फिल्म में वे अभिषेक बच्चन की पत्नी बिमला का किरदार में नजर आई थीं। हाल ही में इस बड़े हुए वजन और अपने पुराने शेप में आने की तस्वीरें निम्रत ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। निम्रत ने अपनी फिटनेस जर्नी (Fitness Journey)के बारे में बताया है।

निम्रत कौर ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि उन्हें बड़े हुए वजन को लेकर किस तरह की ट्रोलिंग और बोडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था। वजन बढ़ने (Weight Gain) को लेकर निम्रत ने बताया कि उन्हें अपनी फिल्म में किरदार के लिए 15 किलो तक वजन बढ़ाना पड़ा था। इसके पीछे अपने असल रूप से बिलकुल अलग और ना पहचाने वाला दिखना था।

निम्रत ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “मुझे हाई कैलोरी मील खाते देख मेरे आसपास के कुछ लोगों को लगने लगा कि उनके पास अधिकार है यह कहने का कि मैं कुछ गलत कर रही हूं। कभी मुझपर कोई टिप्पणी, मजाक या मुझे बिन मांगी सलाह दी जाने लगी।” निम्रत ने यह भी कहा कि यह जाने बिना कि उनके वजन बढ़ने का क्या कारण है लोग अपने काम से मतलब रखने की बजाय उनके बड़े हुए शरीर पर कॉमेंट करने लगे।

अब कड़ी मेहनत के बाद निम्रत कौर अपने पुराने वजन में लौट आई हैं और कहना गलत नहीं होगा कि पहले से भी ज्यादा फिट (Fit) हो चुकी हैं, सिर्फ शारीरिक ही नहीं मानसिक रूप से भी, लेकिन यह पूरी जर्नी उनके लिए आसान नहीं रही है. वर्कआऊट Workout) से निम्रत अपनी शेप में वापस तो आई हैं, लेकिन उन्होंने इसके साथ बहुत कुछ सीखा-समझा भी है।

निम्रत ने अपनी पोस्ट के अंत में लिखा है, “दयालु बनिए, संवेदनशील बनिए और आभारी बनिए। किसी का दिन आप अच्छा नहीं बना सकते तो बुरा भी मत बनाइए। जिम्मेदार बनिए। सिर्फ अपने शरीर और दिमाग से मतलब रखिए किसी और के नहीं।”

‘तंबाकू ब्रांड’ का एड करने पर Akshay Kumar ने मांगी ली है माफी, साथ ही फीस को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के किये यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply