‘तंबाकू ब्रांड’ का एड करने पर Akshay Kumar ने मांगी ली है माफी, साथ ही फीस को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को हाल ही में 'विमल इलायची' के एड में देखा गया। इस विज्ञापन में खिलाड़ी कुमार, बादशाह शाहरुख खान और अजय देवगन संग दिखाई दिए। शाहरुख खान और अजय देवगन पहले से ही इसका विज्ञापन कर रहे हैं लेकिन अक्षय कुमार ये एड करना भारी पड़ गया। अक्षय सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए। लोगों की आलोचनाओं से घिरने के बाद अब अक्षय कुमार ने बड़ी अनाउंसमेंट की है।

  |     |     |     |   Updated 
‘तंबाकू ब्रांड’ का एड करने पर Akshay Kumar ने मांगी ली है माफी, साथ ही फीस को लेकर कही ये बात
अक्षय कुमार (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को हाल ही में ‘विमल इलायची’ के एड में देखा गया। इस विज्ञापन में खिलाड़ी कुमार, बादशाह शाहरुख खान और अजय देवगन संग दिखाई दिए। शाहरुख खान और अजय देवगन पहले से ही इसका विज्ञापन कर रहे हैं लेकिन अक्षय कुमार ये एड करना भारी पड़ गया। अक्षय सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए। लोगों की आलोचनाओं से घिरने के बाद अब अक्षय कुमार ने बड़ी अनाउंसमेंट की है।

अक्षय कुमार ने अपने फैंस से माफी मांगते हुए ‘विमल इलायची’ के विज्ञापन से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है कि अब वे तंबाकू ब्रांड (विमल) के ब्रांड एंबेसडर नहीं रहेंगे। खिलाड़ी कुमार ने इंस्टा पोस्ट शेयर की है।

अक्षय कुमार ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है- मुझे माफ कर दें। मैं आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं मेरे सभी फैंस और शुभचिंतकों से। पिछले कुछ दिनों में आए आपके रिएक्शंस ने मुझे काफी प्रभावित किया है। मैंने कभी तंबाकू को एंडोर्स नहीं किया है ना ही कभी करूंगा। विमल इलायची के साथ मेरे एसोसिशन को लेकर सामने आई आपकी भावनाओं की मैं इज्जत करता हूं। इसलिए मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं।

अक्षय ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा ”मैंने फैसला किया है कि मैं विज्ञापन के लिए मिली फीस को अच्छे कार्य के लिए काम में लाऊंगा। ब्रांड चाहे तो इस एड को ऑनएयर करना जारी रख सकता है जब तक कि इसके कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि पूरी नहीं हो जाती, लेकिन मैं वादा करता हूं भविष्य में पूरी समझदारी के साथ विकल्पों को चुनूंगा। बदले में मैं हमेशा आपके प्यार और दुआओं को मांगता रहूंगा।”

Ranveer Singh को चाहिए लड़की या लड़का? Deepika Padukone सुन रही है न आप?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के किये यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply