Nia Sharma का दिखा ब्लैक शॉर्ट ड्रेस सेक्सी लुक, डॉलर्स से बीच एक्ट्रेस ने दिए बोल्ड अंदाज में पोज

निया शर्मा Nia Sharma ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कि है। इन तस्वीरों में निया ब्लैक जालीदार शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। तस्वीरों में निया  Nia Sharma के आस-पास डॉलर ही डॉलर दिखाई दे रहे हैं। जिनके पास निया खड़े हो कर पोज दे रही है।तस्वीरों में निया Nia Sharma का बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Nia Sharma का दिखा ब्लैक शॉर्ट ड्रेस सेक्सी लुक, डॉलर्स से बीच एक्ट्रेस ने दिए बोल्ड अंदाज में पोज

निया शर्मा  Nia Sharma अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और फैशन स्टेटमेंट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। निया Nia Sharmaके हर स्टाइल और ग्लैमरस लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं। आए दिन निया शर्मा Nia Sharma की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। लोग उनके लुक को बेहद पसंद करते है। एक बार फिर निया की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में  निया शर्मा 

दरअसल, निया शर्मा Nia Sharma ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कि है। इन तस्वीरों में निया ब्लैक जालीदार शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। अपने लुक को निया ने लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक और मेसी हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया है। इस आउटफिट के साथ निया Nia Sharma ने गले में नेसलेस और फुटवियर में ब्लैक हिल्स कैरी किया है। जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा है।

https://www.instagram.com/p/CfQeIp8oysN/?hl=en

निया शर्मा  का बोल्ड अंदाज 

तस्वीरों में निया  Nia Sharma के आस-पास डॉलर ही डॉलर दिखाई दे रहे हैं। जिनके पास निया खड़े हो कर पोज दे रही है।तस्वीरों में निया का बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहा है।ड्रेस का डीप नेक उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फिदा हो गए हैं। निया (Nia Sharma) कि यह तस्वीरें पोस्ट होते इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। फैंस उनकी इन तस्वीरो पर लाइक और कमेट करते नही थक रहे है।

निया शर्मा फैन फॅालोइंग

बता दें निया Nia Sharma सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है, और अक्सर अपने सेक्सी और बोल्ड लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। निया शर्मा एशिया की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं। उनकी फैन फॅालोइंग देश ही नहीं विदेश में भी काफी मशहूर हैं। उनके इंस्टा पर 7 मिलीयन से भी ज्यादा फॉलोवरस हैं।

निया शर्मा के करियर की शुरुआत

काम की बात करें तो निया Nia Sharma ने अपने करियर की शुरुआत ‘एक हजारों में मेरी बहना’ से की थी। लेकिन निया सीरियल ‘जमाई राजा’ से चर्चा में आई। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज में काम कर अपनी पहचान बनाई। निया शर्मा Nia Sharma  एक वेब सीरीज ट्विस्टेड twisted में भी नजर आ चुंकी है। इस सीरीज में उनका किरदार बेहद बोल्ड था। सीरीज में उनके किरदार की काफी तारीफ की गई थी। निया Nia Sharma) को आखिरी बार फूंक ले म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया।

Arjun Kapoor को पसंद नहीं करते Salman khan? उनकी प्यारी बहन को दिया था धोका!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply