नियॉन ड्रेस मे Nia Sharma का दिखा बोल्ड अंदाज, सेक्सी पोज में शेयर की तस्वीरें

निया शर्मा (Nia Sharma)  ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कि है। इन तस्वीरों में निया नियॉन शॉर्ट ब्लेजर और मैचिंग स्कर्ट पहनें नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। तस्वीरों में निया दीवार के साथ खड़े हो  कर तो कभी कार में बैठकर पोज दे रही है।तस्वीरों में निया का बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहा है

  |     |     |     |   Updated 
नियॉन ड्रेस मे Nia Sharma का दिखा बोल्ड अंदाज, सेक्सी पोज में शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और फैशन स्टेटमेंट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उनके हर स्टाइल और ग्लैमरस लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं। आए दिन निया शर्मा (Nia Sharma) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। लोग उनके लुक को बेहद पसंद करते है। एक बार फिर निया (Nia Sharma)  की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

दरअसल, निया शर्मा (Nia Sharma)  ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कि है। इन तस्वीरों में निया नियॉन शॉर्ट ब्लेजर और मैचिंग स्कर्ट पहनें नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। अपने लुक को निया ने लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयरस के साथ कंप्लीट किया है। इस आउटफिट के साथ निया (Nia Sharma)  ने गले में एक पेंडेंट और फुटवियर में सिल्वर हिल्स कैरी किया है। जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा है। तस्वीरों में निया दीवार के साथ खड़े हो  कर तो कभी कार में बैठकर पोज दे रही है।तस्वीरों में निया का बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहा है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फिदा हो गए हैं। निया (Nia Sharma) कि यह तस्वीरें पोस्ट होते इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। फैंस उनकी इन तस्वीरो पर लाइक और कमेट करते नही थक रहे है।

बता दें निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है, और अक्सर अपने सेक्सी और बोल्ड लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। निया शर्मा एशिया की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं। उनकी फैन फॅालोइंग देश ही नहीं विदेश में भी काफी मशहूर हैं। उनके इंस्टा पर 7 मिलीयन से भी ज्यादा फॉलोवरस हैं।

काम की बात करें तो निया (Nia Sharma) ने अपने करियर की शुरुआत ‘एक हजारों में मेरी बहना’ से की थी। लेकिन निया सीरियल ‘जमाई राजा’ से चर्चा में आई। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज में काम कर अपनी पहचान बनाई। निया शर्मा (Nia Sharma)  एक वेब सीरीज ट्विस्टेड twisted में भी नजर आ चुंकी है। इस सीरीज में उनका किरदार बेहद बोल्ड था। सीरीज में उनके किरदार की काफी तारीफ की गई थी। निया (Nia Sharma)  को आखिरी बार फूंक ले म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply