पैंट की बटन खोले हॉट पोज़ देती आई नजर Nia Sharma, शेयर की तस्वीर …

टीवी शो ‘एक हजारों में मेरी बहना हैं’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने लुक्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। निया (Nia Sharma) आये दिन अपनी हॉट ओर ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनके नए नए लुक्स ओर स्टाइल को […]

  |     |     |     |   Updated 
पैंट की बटन खोले हॉट पोज़ देती आई नजर Nia Sharma, शेयर की तस्वीर …

टीवी शो ‘एक हजारों में मेरी बहना हैं’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने लुक्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। निया (Nia Sharma) आये दिन अपनी हॉट ओर ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनके नए नए लुक्स ओर स्टाइल को बेहद पसंद करते हैं। वही हाल ही में एक्ट्रेस (Nia Sharma) ने अपनी तस्वीर शेयर किया जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं। इस तस्वीर को उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। निया शर्मा (Nia Sharma) ने शर्ट ओर जींस पहने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी हैं।

सामने आई फोटोज :

निया (Nia Sharma) ने हाल ही में सेक्सी फोटोशूट कराया हैं। जिसकी तस्वीर शेयर करते ही निया (Nia Sharma) की तस्वीर वायरल हो गई। इन तस्वीरों में निया (Nia Sharma) ब्लू कलर डेनिम शर्ट और ब्लू कलर की जीन्स पहने नजर आ रही हैं। वही निया पैंट की बटन खोले हुए सेक्सी पोज़ देते नजर आ रही हैं। निया (Nia Sharma) की ये तस्वीर लोगो का खूब अटेंशन बटोर रही हैं। वही एक्ट्रेस (Nia Sharma) भी सोशल मीडिया पर छा गई।

 

इस गाने में आई नजर :

निया शर्मा (Nia Sharma) के काम की बात करे तो, वो हाल ही में निकिता गांधी के गाने “फूक ले” में एक ग्लैमरस अवतार में नजर आई थी। उसके बाद जावेद अली का गाना ‘हैरान’ में कुणाल रॉय कपूर के अपोजिट नजर आई।

 

Dilip Kumar को याद कर भावुक हुई Saira Banu कहा- पति को मिले भारत रत्न !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply