Sacred Games 2: केन्या में चल रही है ‘सेक्रेड गेम्स-2’ की शूटिंग, रिलीज से पहले ही लीक हुई स्टोरी

नेटफ्लिक्स (Netflix) की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स-2 (Sacred Games 2) के लिए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के साथ केन्या के नैरोबी में। इसकी रिलीज से पहले इस सीरीज की कहानी लीक हो गई है।

Author   |     |     |     |   Published 
Sacred Games 2: केन्या में चल रही है ‘सेक्रेड गेम्स-2’ की शूटिंग, रिलीज से पहले ही लीक हुई स्टोरी
सैफ अली खान मुंबई में सीरीज के दूसरे हिस्से की शूटिंग कर रहे हैं।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) की सबसे पॉप्युलर सीरीज सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) के दूसरे हिस्से की शूटिंग मुंबई और केन्या में चल रही है। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मुंबई में सेक्रेड गेम्स-2 (Sacred Games 2) की शूटिंग कर रहे हैं तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के साथ केन्या के नैरोबी में वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। मगर इससे पहले सीरीज के दूसरे हिस्से की कहानी लीक हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पहली सीरीज में कहानी फ्लैशबैक में चल रही है और गैंगस्टर गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) को जेल में दिखाया गया है। सेक्रेड गेम्स-2 (Sacred Games 2) में गणेश गायतोंडे केन्या पहुंच जाता है। सीरीज के दूसरे पार्ट में मुंबई में सरताज सिंह (सैफ अली खान) और केन्या में गणेश गायतोंडे की जिंदगी को दिखाया जाएगा।

सीरीज के दूसरे हिस्से को इस बार अंडरवर्ल्ड से भी जोड़ा जा रहा है। सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कुबरा सैत जैसे कलाकारों के साथ इस बार मराठी अभिनेत्री अमृता सुभाष भी सीरीज में नजर आएंगी। सीरीज में अहम किरदार निभाने जा रहीं अमृता सुभाष केन्या जा चुके डॉन गणेश गायतोंडे संग दिखाई देंगी। जोया का रोल इस बार भी एल्नाज नौरोजी ही निभाएंगी।

इस समय सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मुंबई में सीरीज के दूसरे हिस्से की शूटिंग कर रहे हैं। सीरीज में वह पुलिस अफसर सरताज सिंह का किरदार निभा रहे हैं। बुधवार को खबरें आईं थीं कि शूटिंग लोकेशन पर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) पापा सैफ से मिलने के लिए गए थे। जिसके बाद तैमूर अपनी नैनी के साथ शूटिंग लोकेशन पर नजर भी आए थे। उनकी तमाम फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

देखें सेक्रेड गेम्स-2 का टीजर…

वीडियो देखें…

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply