वरुण ग्रोवर पर यौन शोषण का आरोप, अधर में लटका Sacred Games का सीक्वल

सेक्रेड गेम्स के सह-लेखक वरुण ग्रोवर पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद इसकी अगली कड़ी को रोका जा सकता है...

By   |    |   338 reads   |  0 comments
वरुण ग्रोवर पर यौन शोषण का आरोप, अधर में लटका Sacred Games का सीक्वल

वरुण ग्रोवर (Varun Grover) पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games sequel) अधर में लटकी दिख रही है। इससे जुड़े कलाकारों को नुकसान उठाना पड़ सकता है। इसके साथ ही कई कलाकारों के लिए मुश्किल खड़ी हो गई है। खासकर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पर इसका असर देखने को मिल सकता है। दरअसल, तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर केस के बाद बॉलीवुड में भी हॉलीवुड की तरह #MeToo आंदोलन ने जोर पकड़ लिया है। इससे कई कलाकारों पर गाज गिरना तय है। अभी तक कई कलाकार घेरे में आ गए हैं। वरुण ग्रोवर ने खुद ही यौन शोषण के आरोपी AIB के उत्सव चक्रवर्ती का विरोध किया लेकिन अब उन पर ही आरोप लग गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, नेटफ्लिक्स (Netflix) की सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games sequel) रुक सकती है। इससे सबसे ज्यादा असर सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीक जैसे बड़े कलाकारों पर पड़ेगा। वैसे सूत्रों का कहना है कि विकास बहल को जिस तरह सुपर-30 से निकालने की बात कही जा रही है, वैसे ही वरुण को सेक्रेड गेम्स 2 से निकालने की बात हो रही है। नेटफ्लिक्स का मानना है कि ऐसे गंभीर आरोप के बाद काम करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। इसके लिए नेटफ्लिक्स की ओर से कोई दूसरा विकल्प तलाशा जा रहा है।

यहां शुरू हुआ मामला
तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मामला के बाद ऑल इंडिया बकचोद के साथ काम कर चुके कॉमेडिन उत्सव चक्रवर्ती पर एक महिला लेखक ने यौन शोषण का आरोप लगया। आरोप में महिला ने कहा कि वह लड़कियों से नग्न तस्वीरें मंगाता था। इसके बाद ऑल इंडिया बकचोद की ओर से एक्शन लिया गया और उत्सव के वीडियो हटा दिए गए। इस मामले का वरुण ग्रोवर ने पुरजोर विरोध किया। फिर ऑल इंडिया बकचोद के दो अन्य कलाकारों पर गाज गिरी। इसी बीच वरुण की कॉलेज फ्रेंड ने इन पर यौन शोषण का आरोप लगाया। हालांकि अनुराग कश्यप वरुण का बचाव करते दिखे। फिलहाल तो वरुण की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं।

वीडियो देखें…

Source: https://www.pinkvilla.com/entertainment/news/post-sexual-harassment-allegations-against-varun-grover-netflix-drop-saif-ali-khans-sacred-games-sequel-428437

Leave a Reply