नेहा कक्कड़ के साथ अमेरिकन डीजे मार्शमेलो ने किया कोका कोला तू गाने पर डांस, देखिए वीडियो

अमेरिकन डीजे मार्शमेलो 16 और 17 फरवरी को 'वीएच 1 सुपरसोनिक' इवेंट के लिए भारत आए थे। शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन, प्रीतम, नेहा कक्कड़ समेत बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उनसे मुलाकात की थी।

  |     |     |     |   Updated 
नेहा कक्कड़ के साथ अमेरिकन डीजे मार्शमेलो ने किया कोका कोला तू गाने पर डांस, देखिए वीडियो
अमेरिकन डीजे मार्शमेलो 16 और 17 फरवरी को भारत दौरे पर थे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अमेरिकन डीजे मार्शमेलो को इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक (ईडीएम) बनाने का श्रेय दिया जाता है। यूएस में ही नहीं बल्कि कई देशों में मार्शमेलो की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 16 और 17 फरवरी को मार्शमेलो भारत (पुणे) आए थे। भारत आने के उनके दो मकसद थे। पहला संगीतकार प्रीतम और गायिका सिरले सेतिया के साथ मार्शमेलो ने एक सॉन्ग ‘बीबा’ कंपोज किया है, उसे रिलीज करना था और दूसरा, हर साल होने वाले ‘वीएच1 सुपरसोनिक’ इवेंट में उन्हें शिरकत करनी थी। मार्शमेलो ने दोनों ही काम बखूबी किए। इस दौरान वह शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन, नेहा कक्कड़ समेत कई बॉलीवुड कलाकारों से मिले। उनसे मिलने आने वाले सितारों की लिस्ट लंबी चौड़ी थी।

नेहा कक्कड़ ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह मार्शमेलो को अपने भाई टोनी कक्कड़ के गाने ‘कोका कोला तू’ पर डांस करवा रही हैं। महज तीन घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं मार्शमेलो ने भी अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेहा कक्कड़ को ‘बीबा’ डांस सिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। दोनों ही वीडियो मुंबई की आदिल खान डांस अकैडमी में शूट किए गए हैं। मार्शमेलो के इस वीडियो को अभी तक 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

नेहा कक्कड़ और मार्शमेलो ने शेयर किए यह वीडियो…

बताते चलें कि मार्शमेलो, प्रीतम और सिरले सेतिया के गाने ‘बीबा’ में शाहरुख खान भी दिखाई दिए हैं। गाने का वीडियो शाहरुख खान पर ही फिल्माया गया है। इसमें किंग खान के कुछ मशहूर गानों के स्टेप्स लिए गए हैं। ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ फिल्म का ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’, ‘दिल से’ फिल्म का ‘छय्या-छय्या’ सहित शाहरुख के कई गानों के डांस स्टेप्स और लोकेशन को ‘बीबा’ में फॉलो किया गया है। गाने को अभी तक यूट्यूब पर 90 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। गौरतलब है कि मार्शमेलो का असली नाम क्रिस्टोफर कॉमस्टॉक है। 27 साल के मार्शमेलो दुनिया के पांच सबसे ज्यादा कमाई करने वाले डीजे की लिस्ट में शामिल हैं। मार्शमेलो के अलोन, हैपियर, साइलेंस, फ्रेंड्स और कीप इट मेलो सॉन्ग्स काफी पॉप्युलर हैं।

देखें मार्शमेलो, प्रीतम और सिरले सेतिया का गाना ‘बीबा’…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply