नसीरुद्दीन शाह ने विराट कोहली को बताया ‘बदतमीज और घमंडी खिलाड़ी’, ट्रोलर्स बोले- पाकिस्तान चले जाओ

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल हो रहे हैं। वजह, उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को दुनिया का सबसे बदतमीज और घमंडी खिलाड़ी बताया है।

  |     |     |     |   Updated 
नसीरुद्दीन शाह ने विराट कोहली को बताया ‘बदतमीज और घमंडी खिलाड़ी’, ट्रोलर्स बोले- पाकिस्तान चले जाओ
विराट कोहली को घमंडी कहा तो नसीरुद्दीन शाह हुए ट्रोल।

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए तो जाने ही जाते हैं साथ ही वह अपनी गजब की बेबाकी और हाजिरजवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। नसीरुद्दीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। सोमवार को उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट लिख भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को दुनिया का सबसे बदतमीज और घमंडी खिलाड़ी बताया। फिर क्या होना था विराट के फैंस उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे।

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने फेसबुक पर लिखा था, ‘विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज होने के साथ-साथ एक खराब व्यवहार (बदतमीज) वाले खिलाड़ी भी हैं। क्रिकेट में उनकी क्षमता उनके घमंड और बुरे व्यवहार के आगे फीकी पड़ जाती है। वैसे मेरा देश छोड़ने का कोई इरादा नहीं है।’

जिसके बाद उनके पोस्ट का कमेंट बॉक्स विरोधाभासी टिप्पणियों से भर गया। किसी ने नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) का समर्थन किया तो किसी ने उन्हें बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस अभिनेता को जमकर लताड़ लगाने लगे। कोई शाह को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा था तो कोई उन्हें पाकिस्तान चले जाने की सलाह दे रहा था।

नसीरुद्दीन की टिप्पणी के बाद उनपर काफी मीम भी बन चुके हैं। यहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग ही नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) पर इस कमेंट के लिए भड़ास निकाल रहे हैं। एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने ट्विटर पर लिखा, ‘एक ऐसा व्यक्ति जिसने आतंकी याकूब मेमन की दया याचिका पर दस्तखत किए थे, वो विराट कोहली (Virat Kohli) को दुनिया का सबसे बदतमीज खिलाड़ी बता रहा है। विराट कोहली भारत के गौरव हैं।’

बताते चलें कि नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) इस समय फिल्मों में कम ही नजर आ रहे हैं। इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज हुई थीं, पहली थी ‘होप और हम’ और दूसरी थी ‘न्यूड’। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गईं। फिलहाल वह अपनी अगली अनाम फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।

देखें ‘मणिकर्णिका’ फिल्म का ट्रेलर…

देखें नसीरुद्दीन शाह की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Naseeruddin Shah With Parents & Brothers.

A post shared by Naseeruddin Shah (@naseerudinshah) on

View this post on Instagram

With my grandchildren Abraham and Iliana.

A post shared by Naseeruddin Shah (@naseerudinshah) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply