Sidhu Moose Wala की मौत से सदमे में Mika Singh, पोस्ट शेयर कह बोले- ‘शर्म आती है…’

फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या से उनके फैंस के बीच शोक की लहर है। 29 मई को कुछ लोगों ने सिद्धू मूसेवाला की ताबड़तोड़ गोलियां माकरकर हत्या कर दी थी। सिंगर की मौत ने उनके फैंस समेत म्यूजिक इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स को हिलाकर रख दिया है। हर कोई सिंगर की मौत पर अपना दुख प्रकट कर रहा है। वहीं बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने भी सोशल मीडिया पर दुःख जाहिर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
Sidhu Moose Wala की मौत से सदमे में Mika Singh, पोस्ट शेयर कह बोले- ‘शर्म आती है…’
सिद्धू मूसेवाला और मीका सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या से उनके फैंस के बीच शोक की लहर है। 29 मई को कुछ लोगों ने सिद्धू मूसेवाला की ताबड़तोड़ गोलियां माकरकर हत्या कर दी थी। सिंगर की मौत ने उनके फैंस समेत म्यूजिक इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स को हिलाकर रख दिया है। हर कोई सिंगर की मौत पर अपना दुख प्रकट कर रहा है। वहीं बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने भी सोशल मीडिया पर दुःख जाहिर किया है।

मीका सिंह को सिद्धू मूसेवाला के निधन से गहरा सदमा लगा है। मीका ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या को शर्मनाक बताया है। उन्होंने सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए सिंगर संग एक फोटो शेयर की है। वहीं फोटो के साथ कैप्शन में कड़े शब्दों में इस पूरी घटना की निंदा की है।

मीका सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा, “मैं हमेशा कहता हूं कि मुझे पंजाबी होने का गर्व है लेकिन आज मुझे यही बात कहते हुए शर्म महसूस हो रही है। 28 साल का एक यंग टैलेंटेड लड़का, जो इतना पॉपुलर था और उसका फ्यूचर काफी ब्राइट था, उसे पंजाब में पंजाबियों ने ही मार दिया।”

इसी के साथ ही मीका सिंह ने आगे लिखा ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। मेरी प्रार्थनाएं परिवार के साथ हैं। वहीं पंजाब सरकार से अनुरोध है कि कृपया इन अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। हार्ट ब्रेकिंग।

Who Is Sidhu Moose Wala: कौन थे सिद्धू मूसेवाला, ऐसे मिली पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में पहचान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply