मीका दी वोहटी में हुआ मीका सिंह की होने वाली पत्नी का खुलासा, पहले भी कर चुकी हैं गायक के साथ काम!!

फेमस सिंगर मीका सिंह जल्दी शादी करने वाले हैं और इसी वजह से उनका स्वयंवर भी हो रहा है ।मीका की नजदीकी आजकल एक हसीना से ज्यादा बढ़ती हुई देखी जा रही है।

  |     |     |     |   Updated 
मीका दी वोहटी में हुआ मीका सिंह की होने वाली पत्नी का खुलासा, पहले भी कर चुकी हैं गायक के साथ काम!!

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपने होने वाली पत्नी की खोज में व्यस्त हैं। पूरे देश के कोने-कोने से बहुत सी लड़कियां मीका कि वोहटी बनने के लिए पहुंच गई हैं और वैसे भी वे गायक को उनकी स्किल से इंप्रेस करने की कोशिशों में जुटी हैं । इन सभी हसीनाओं में से एक हसीना ने हाल ही में मिक्का सिंह के दिल पर अपना डेरा जमा लिया है यह अभिनेत्री मीका सिंह के साथ पहले भी कई बार काम कर चुकी हैं हाल ही में उन्होंने अपनी खाना बनाने की कला से मीका का दिल अपने नाम कर लिया है और इस हसीना का नाम है नीत महल।

I am very excited and all set to find my dream girl in Swayamvar – Mika Di Vohti,' shares Mika Singh

मीका पर छाया नीत का जादू

मीका सिंह को अपना बनाने के लिए पूरे देश से लाखों लड़कियां जतन कर रही हैं और इसी बीच नीत महल ने अपने हाथों से मीका के लिए खीर बनाकर उनका मन मोह लिया है। नीत चंडीगढ़ की रहने वाली है। और उनके पास कमाल की खाना बनाने की कला है। अपनी इसी कला के जरिए उन्होंने मीका को इंप्रेस कर उनका दिल जीत लिया है वैसे भी कहा जाता है कि मर्द के दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है और नीत ने इसी फार्मूले का फायदा उठा लिया है।

Neet Mahal Height, Age, Boyfriend, Family, Biography & More » StarsUnfolded

नीत और मीका के बीच हैं आकांक्षा

नीत और मीका को इससे पहले भी जोड़ी के रूप में कई बार देखा जा चुका है। मीका के स्वयंवर में उन्हें नींद के साथ काफी करीब देखा गया है ।मीका भी नीत को पसंद करते हैं और वह यह बात उनसे कई बार कह चुके हैं। आपको यह बात शायद ही पता होगी कि नीत ने मीका के साथ बहुत से प्रोजेक्ट में काम किया है।

परंतु नीत को कड़ी टक्कर देने के लिए पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को शो मे लाया गया है। आकांक्षा और मीका की पहले भी कुछ रोमांटिक तस्वीरें सभी के सामने आ चुकी हैं। जिसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि उन दोनों के बीच कोई रिश्ता जरूर है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply