केआरके को लेकर मीका सिंह का दावा! कहा- “उनके खौफ से घर बेच कर भागे…”

सिंगर मीका सिंह ने दावा किया है कि कमाल आर खान (केआरके) उनसे डर कर अपना घर बेचकर भाग गए हैं। मीका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मीका सिंह बता रहे हैं कि केआरके का उनके स्टूडियो के पास एक घर था जिसे उन्होंने बेच दिया है। वीडियो में मीका सिंह कह रहे हैं कि उस घर पर पहले केआरके की नेमप्लेट हुआ करती थी जिसे अब हटा लिया गया है।

  |     |     |     |   Published 
केआरके को लेकर मीका सिंह का दावा! कहा- “उनके खौफ से घर बेच कर भागे…”
मीका सिंह और केआरके (फोटो: सोशल मीडिया)

कमाल राशिद खान (केआरके) इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। केआरके अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहते हैं। केआरके पिछले दिनों सलमान खान (Salman Khan) द्वारा किये गए मानहानि केस को लेकर बॉलीवुड गलियारों में छाए हुए हैं। वहीं इसके बाद केआरके (KRK) और सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के बीच जमकर तूतू-मैंमैं हुई। केआरके ने मीका सिंह को ‘चिरकुट सिंगर’ कहा तो मीका ने भी केआरके को पीटने की धमकी दे डाली।

अब सिंगर मीका सिंह ने दावा किया है कि कमाल आर खान (केआरके) उनसे डर कर अपना घर बेचकर भाग गए हैं। मीका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मीका सिंह बता रहे हैं कि केआरके का उनके स्टूडियो के पास एक घर था जिसे उन्होंने बेच दिया है। वीडियो में मीका सिंह कह रहे हैं कि उस घर पर पहले केआरके की नेमप्लेट हुआ करती थी जिसे अब हटा लिया गया है।

वहीं मीका सिंह ने अपने वीडियो में केआरके से यह भी कहा है कि वह उनसे डरें नहीं और वापस आ जाएं। अक्सर विवादित टिप्पणी करने वाले केआरके विवादों में तब आए जब उन्होंने सलमान खान पर मनी लॉन्ड्रिंग करने जैसे आरोप लगाए। इसके बाद उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का रिव्यू करते हुए भी कई अपमानजनक बातें कहीं।

Bhojpuri Song 2021: रिलीज के साथ धमाल मचा रहा प्रमोद प्रेमी का गाना! एक दिन में मिले 20 लाख व्यूज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply