Mardaani 2 Trailer Review: पुलिस की वर्दी में ख़ूब जमी मर्दानी, आप ही हैं बॉलीवुड की रानी

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) कोटा (Kota) शहर की एक सच्ची दिल दहला देनी वाली रेप घटना पर आधारित है। जिसमें रानी सभी अपराधियों को ढूंढने की कोशिश करती है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Mardaani 2 Trailer Review: पुलिस की वर्दी में ख़ूब जमी मर्दानी, आप ही हैं बॉलीवुड की रानी
फिल्म 'मर्दानी 2' पोस्टर की झलक (फोटो : इंस्टाग्राम )

 

रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2’ का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। फिल्म में ‘शिवानी राव’ का किरदार निभाने के बाद रानी एक बार फिर से अपने फैंस को लुभाने के लिए तैयार है। ट्रेलर देखने से ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म एक ब्लॉकबस्टर साबित होगी। ‘मर्दानी 2’ की कहानी कोटा में हुए रेप घटनाओं पर आधारित है। ट्विटर पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा,”वो वापस आ गई है. वो रुकने वाली नहीं है। शिवाजी राव है.’

जानिए कहानी के बारे में

ट्रेलर में दिखाया गया है की कोटा में एक लड़की का रेप हो जाता है। रेप करने वाले कुछ लोग उसका मर्डर कर उसे नाली में फेक देते है। रानी मुखर्जी इस फिल्म में एक पुलिस के किरदार में है। जो अपराधियों को ढूंढने निकलती है। इसी दौरान एक और रेप घटना को होते हुए दिखाया गया है। जिसे रानी रोकने में लगी है। हालाँकि ट्रेलर में आरोपी का चेहरा नहीं दिखाया गया है। अब देखना ये होगा की आखिर विलेन का किरदार कौन निभा रहा है ?

 

 

ट्रेलर में रानी मुखर्जी का लुक काफी दमदार है। पुलिस इंस्पेक्टर की ड्रेस में रानी एक मजबूत महिला बन कर सामने आई है। इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने किया है। गोपी पुत्रन (Gopi Puthran) इसके निर्देशक है। रानी मुखर्जी के इलावा, सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey), विक्रम सिंह चौहान(Vikram Singh Chauhan), श्रुति बापना (Shruti Bapna) मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के कोटा में की गई है।

यहां देखें ट्रेलर :

आपको बता दें कि यह फिल्म को यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) के बैनर तले 13 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी।

 

‘मोतीचूर चकनाचूर’ के लिए हिंदी रश की बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ खास बातचीत : 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply