रानी मुखर्जी की पहली फिल्म के 22 साल पूरे, एक्ट्रेस का खुलासा- रिलीज वाले दिन हुई थी पिता की सर्जरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की पहली फिल्म राजा की आएगी बारात (Raja Ki Aayegi Baraat Movie) थी। यह फिल्म 18 अक्टूबर, 1997 को रिलीज हुई थी।

Author   |     |     |     |   Published 
रानी मुखर्जी की पहली फिल्म के 22 साल पूरे, एक्ट्रेस का खुलासा- रिलीज वाले दिन हुई थी पिता की सर्जरी
रानी मुखर्जी अपने पिता राम मुखर्जी के साथ। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) फिल्म इंडस्ट्री में दो दशक से ज्यादा वक्त बिता चुकी हैं। उनकी पहली फिल्म राजा की आएगी बारात (Raja Ki Aayegi Baraat Movie) थी। यह फिल्म 18 अक्टूबर, 1997 को रिलीज हुई थी। रानी मुखर्जी ने इतने बरसों से मिल रहे प्यार के लिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। रानी ने इस दौरान इस फिल्म की रिलीज से जुड़ा एक वाक्या भी शेयर किया।

रानी मुखर्जी ने कहा, ‘मेरी सबसे यादगार बात राजा की आएगी बारात फिल्म के रिलीज वाले दिन की है, जब मेरे पिताजी (दिवंगत फिल्म निर्माता राम मुखर्जी) की बाईपास सर्जरी होनी थी। मेरे पिता ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थे और ऑपरेशन के लिए जाने के इच्छुक नहीं थे। वो मेरी फिल्म की रिलीज का इंतजार करना चाहते थे। मैंने उस समय उनसे कहा था कि ये बहुत जरूरी है कि उन्हें सर्जरी करानी चाहिए।’

‘फिल्म देख मेरे पिता रोने लगे थे’

रानी मुखर्जी ने आगे कहा, ‘काफी मनाने के बाद मेरे पिता सर्जरी के लिए गए और एक दिन तक वो आईसीयू में बेहोश रहे थे। जब वो ठीक हुए और होश में आए तो उन्होंने पहली बात मेरी फिल्म की रिलीज के बारे में पूछी। उन्होंने पूछा कि फिल्म कैसा कर रही है। दर्शकों को पसंद आ रही है। फिल्म में मेरी एक्टिंग देखकर वो रोने लगे थे।’ बताते चलें कि इस फिल्म में शादाब खान, दिव्या दत्ता, मोहनीश बहल, गुलशन ग्रोवर और गजेंद्र चौहान अहम किरदारों में थे।

13 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म मर्दानी 2

रानी मुखर्जी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनकी आखिरी फिल्म हिचकी थी। उनकी अगली फिल्म मर्दानी 2 (Mardaani 2 Movie) है। यह फिल्म इस साल 13 दिसंबर को रिलीज होगी। गोपी पुथरन ने इसका निर्देशन किया है। रानी के पति आदित्य चोपड़ा फिल्म के निर्माता हैं।

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का फर्स्ट लुक रिवील

20 साल में कितना बदल गए शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply