Mahesh Babu की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ अब OTT पर उपलब्ध, देखने के लिए चुकाने होंगे पैसे!

एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' (Sarkaru Vaari Pata) रिलीज़ होने के बाद केवल पांच दिनों के अंदर फिल्म ने लगभग 100 करोड़ रूपये की कमाई पार कर ली थी। गौरतलब हैं की यह फिल्म लगातार कहती बार 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई। अब इस फिल्म को आप ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर भी देख सकते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Mahesh Babu की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ अब OTT पर उपलब्ध, देखने के लिए चुकाने होंगे पैसे!
महेश बाबू (फोटो: सोशल मीडिया)

एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Pata) रिलीज़ होने के बाद केवल पांच दिनों के अंदर फिल्म ने लगभग 100 करोड़ रूपये की कमाई पार कर ली थी। गौरतलब हैं की यह फिल्म लगातार कहती बार 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई। अब इस फिल्म को आप ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर भी देख सकते हैं।

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी फिटनेस, दमदार एक्टिंग, सीरियस एक्टिंग और फिल्म में अपने सेन्स ऑफ़ ह्यूमर के लिए खूब जाने जातें हैं। एक्टर महेश काफी अरसे बाद अपनी फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ में नज़र आये थे। यह फिल्म पिछले महीने 12 मई को रिलीज़ हुई थी। डायरेक्टर परशुराम (Director) द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में महेश बाबू के साथ कीर्ति सुरेश भी नजर आ रही हैं। फिल्म में कहानी कुछ ऐसी हैं की इसमें बैंक लोन का घोटला दिखाया गया हैं। वही फिल्म में महेश नाम के लड़के का किरदार एक्टर महेश (Mahesh Babu) बाबू निभा रहे हैं।

कम बजट में देखे फिल्म :

गौरतलब हैं कि, अब इस फिल्म को अब आप OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। जी हाँ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने गुरुवार यानी 2 जून को घोषणा करते हुए बताया कि, महेश बाबू और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ को ओवर-द-टॉप (OTT) प्लेटफॉर्म पर अर्ली एक्सेस रेंटल फीचर के जरिए स्ट्रीम किया जाएगा। प्राइम और नॉन-प्राइम दोनों सदस्य फिल्म को 199 रुपये में ले सकते हैं। बता दें, इससे पहले, केजीएफ 2 और रनवे 24 को भी अर्ली एक्सेस रेंटल के रूप में जारी किया गया था। फिल्म को 10 दिनों के बाद सभी सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। फिल्म रिलीज़ होने के बाद केवल पांच दिनों के अंदर फिल्म ने लगभग 100 करोड़ रूपये की कमाई पार कर ली थी। गौरतलब हैं की यह फिल्म लगातार कहती बार 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई।

महेश बाबू ने कहा :

वही अपनी फिल्म को लेकर एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) ने कहा कि, यह एक ऐसी कहानी है जो कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा और भावनाओं से भरपूर है। मुझे खुशी है कि अब देश भर के फिल्म प्रेमी अपने घरों में आराम से, एक समय में और अपनी पसंद के डिवाइस पर फिल्म का आनंद ले सकेंगे।

नियॉन शॉर्ट ड्रेस में Ananya Pandey का बोल्द अंदाज, सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply