फिल्म लुका छिपी का नया गाना रिलीज, लोगों की जुबान पर चढ़ने वाला है कार्तिक आर्यन-कृति सेनन का फोटो सॉन्ग

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' का नया गाना 'फोटो सॉन्ग' रिलीज हो गया है। इस गाने में कार्तिक और कृति की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म लुका छिपी का नया गाना रिलीज, लोगों की जुबान पर चढ़ने वाला है कार्तिक आर्यन-कृति सेनन का फोटो सॉन्ग
कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' 1 मार्च को रिलीज हो रही है। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ‘लुका छिपी’ के ट्रेलर और गानों को काफी पसंद किया जा रहा है। मंगलवार को इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म का तीसरा गाना ‘फोटो सॉन्ग’ रिलीज किया गया। यह एक लव सॉन्ग है। गाने में दिखाया गया है कि कैसे लिव इन रिलेशनशिप में रहने के दौरान कार्तिक और कृति एक दूसरे के करीब आने लगते हैं और कैसे उनके बीच प्यार की शुरूआत होती है। यकीन मानिए गाने के बोल और इसका संगीत कुछ ऐसा है कि आप इसे कई-कई बार सुनना पसंद करेंगे।

‘लुका छिपी’ फिल्म के इस गाने में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की केमिस्ट्री कमाल लग रही है। गाने में कार्तिक चोरी-छिपे कृति की फोटो लेते नजर आ रहे हैं, दोनों रात-रात भर जागकर चैटिंग करते नजर आ रहे हैं। इसे देखकर आपको पहले-पहले प्यार का अहसास जरूर होगा। गाने को करन सेहम्बी ने गाया है। निर्माण ने इस गाने को लिखा है। यूट्यूब पर कुछ देर पहले अपलोड किए गए इस गाने को अभी तक दो लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। कार्तिक और कृति ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से भी गाने का लिंक शेयर किया है।

देखें ‘लुका छिपी’ फिल्म का गाना ‘फोटो सॉन्ग’…

बताते चलें कि लक्ष्मण उतेकर ने लुका छिपी फिल्म का निर्देशन किया है। दिनेश विजन इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अतुल श्रीवास्तव मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म 1 मार्च को रिलीज हो रही है। इसी दिन सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी और रणवीर शौरी की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ भी रिलीज हो रही है। कार्तिक और कृति के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता इस समय ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीं कृति इस साल अर्जुन कपूर और संजय दत्त के साथ फिल्म ‘पानीपत’ में भी नजर आएंगी। आशुतोष गोवारिकर इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

देखें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply