Chhichhore New Poster: छिछोरे का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस लुक में नजर आए फिल्म के सभी कलाकार

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) के जानदार ट्रेलर के बाद आज इस फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। पोस्टर में कलाकारों की जवानी से लेकर बुढ़ापे तक की जर्नी दिखाई है।

  |     |     |     |   Updated 
Chhichhore New Poster: छिछोरे का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस लुक में नजर आए फिल्म के सभी कलाकार
श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे का नया पोस्टर (फोटो-इंस्टाग्राम)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आने वाली फिल्म फिल्म छिछोरे (Chhichhore) का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इसी साल फ्रेंडशिप डे पर फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया था। फिल्म के ट्रेलर को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद अब फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें सभी ‘छिछोरे’ एक साथ एक ही फ्रेम में नज़र आ रहे है।

छिछोरे के मेकर्स ने पोस्टर को शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, आपकी लाइफ में थोड़ी छिछोरापंती लाने आ रहे है हमारे #Chhichhore वहीं पोस्टर में आप देख सकते हैं की, सभी कलाकार को पहले फ्रेम में युवा और फिर अधेड़ उम्र के लुक में दिखाया गया है। श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के दोनों लुक को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

वहीं फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दोस्ती के रिश्ते में नजर आने वाले सभी तरह के इमोशन हैं। प्यार-गुस्सा, ह्यूमर, दुख को ‘छिछोरे’ के निर्माताओं ने बड़ी सरलता से इसे दोस्ती के रिश्ते में मजाकिया ढंग से पिरोया है। इतना ही नहीं फिल्म के डायलॉग भी दर्शक को काफी पसंद आ रहे हैं।

आपको बता दें यह फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है जिन्हें रीयूनियन एक बार फिर एक दूसरे के सामने लाकर खड़ा कर देता है। फ़िल्म का निर्माण नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है। फिल्म में प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन और वरुण शर्मा भी नजर आएंगे। फ़िल्म 6 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ये भी पढ़ें: फिल्म की शूटिंग खत्म, देखिए सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा का मजेदार वीडियो

जब छिछोरे बनकर सबको सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर ने सबको हंसाया…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply