फ्रैंडशिप डे पर आउट होगा फिल्म छिछोरे का ट्रेलर, दोस्ती की पाठशाला में नजर आएंगे सुशांत और श्रद्धा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म छिछोरे का ट्रेलर फ्रेंडशिप वाले दिन रिलीज होगा, जिसमें एक्टर के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी दोस्ती का अलग पाठ पढ़ती हुई नजर आएंगी।

  |     |     |     |   Updated 
फ्रैंडशिप डे पर आउट होगा फिल्म छिछोरे का ट्रेलर, दोस्ती की पाठशाला में नजर आएंगे सुशांत और श्रद्धा
फिल्म का छिछोरे का ट्रेलर फ्रेंडशिप डे पर होगा रिलीज (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

2019 साल की सबसे चर्चा में रहने वाली फिल्म छिछोरे (Chhichhore) का ट्रेलर फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) यानी 4 अगस्त को रिलीज होने वाला है। इस फिल्म की कहानी तीन दोस्त, उनकी दोस्ती और कैसे यह तिकड़ी रीयूनियन के लिए एक साथ आती है इस पर आधारित है। इस फिल्म को डायरेक्ट दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा किया गया है। यह फिल्म 30 अगस्त, 2019 को देशभर में रिलीज होगी।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म “छिछोरे” ने अभी से सुर्खियाँ बटोरनी शुरू कर दी हैं। फिल्म के पोस्टर ने ट्रेलर के रिलीज से पहले ही लोगों के बीच खलबली मचा दी है। पोस्टर में उनके पसंदीदा कलाकार का अनदेख रूप देखने को मिला है। फिल्म के बारे में अभी तक केवल इतना ही खुलासा किया गया है कि यह तीन दोस्तों की कहानी है जिन्हें रीयूनियन एक बार फिर एक दूसरे के सामने ला खड़ा कर देता है। हम सब इस बात से तो वाकिफ़ रखते है कि सबसे सरल कहानियाँ ही सबसे शक्तिशाली होती हैं और जब नितेश तिवारी के निर्देशन की बात आती है तो यक़ीनन यह पैसा वसूल फ़िल्म होगी!

निर्देश नितेश तिवारी की फिल्म दंगल को रिलीज हुए 3 साल हो गए हैं और इस बात से नकारा नहीं जा सकता कि दंगल अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक है जिसे न केवल राष्ट्रीय बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी खूब सरहाया गया है और ये ही वजह है कि फ़िल्म ‘छिछोरे’ सुर्खियों के गलियारों में छाई हुई है। यह नितेश तिवारी की अगली फिल्म और शानदार फिल्म बनाने के लिए तैया है जिसका दर्शक बेसरी से इतंजार कर रहे हैं।

लता मंगेशकर-श्रद्धा कपूर के बीच है दादी-पोती का रिश्ता, यहां जानिए बॉलीवुड के कई अनजान रिश्तों के बारे में

यहां देखिए श्रद्धा कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply