Laal Kaptaan Trailer 2: सैफ अली खान की फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज, दीपक डोबरियाल को देख उड़ जाएंगे होश

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म लाल कप्तान (Laal Kaptaan Trailer 2) का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में 'हिंदी मीडियम' वाले दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) भी अहम किरदार में हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Laal Kaptaan Trailer 2: सैफ अली खान की फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज, दीपक डोबरियाल को देख उड़ जाएंगे होश
लाल कप्तान फिल्म का पोस्टर। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

छोटे नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म लाल कप्तान (Laal Kaptaan Trailer 2) का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। शनिवार को फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) भी नजर आ रहे हैं। इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म हिंदी मीडियम में सीधे-साधे से नजर आने वाले दीपक का इस फिल्म में किरदार आपके होश उड़ा देगा।

लाल कप्तान फिल्म का दूसरा ट्रेलर कई बातों से पर्दा उठा रहा है। पहला तो यह फिल्म बदले की कहानी होगी और दूसरा यह कि फिल्म खजाने की खोज के भी इर्द-गिर्द घूमेगी। फिल्म में दीपक डोबरियाल का लुक उनके किरदार को सबसे अलग कर रहा है। फिल्म में वह सूंघकर खजाने का पता लगाने निकलेंगे। दीपक की तरह उनके शिकारी कुत्ते सुखीराम और दुखीराम भी बेहद खतरनाक हैं। फिल्म में हल्की-फुल्की कॉमेडी की जिम्मेदारी भी उन्हें ही दी गई है।

देखिए लाल कप्तान फिल्म का दूसरा ट्रेलर…

लाल कप्तान फिल्म को सैफ अली खान के करियर में मील का पत्थर बताया जा रहा है। फिल्म में नागा साधु से मिलता-जुलता उनका लुक बेहद डरावना है। जटाधारी सैफ की बढ़ी हुई दाढ़ी, उनके कपड़े और इंटेंस लुक उनके किरदार में जान फूंक रहे हैं। इस फिल्म में जोया हुसैन, सिमोन सिंह और मानव विज भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। नवदीप सिंह ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। नवदीप ने दीपक वेंकटेश के साथ मिलकर फिल्म की कहानी लिखी है। आनंद एल राय और इरोस इंटरनेशनल फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो लाल कप्तान फिल्म के बाद वह ‘जवानी जानेमन’, ‘दिल बेचारा’ और ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ फिल्म में नजर आएंगे।

Laal Kaptaan Trailer: फिल्म का ट्रेलर रिलीज, जानिए क्यों होगी ये ‘अघोरी’ सैफ अली खान की सबसे दमदार मूवी

सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान से करते हैं बेशुमार प्यार, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply