KRK Arrest: केआरके की बढ़ी मुश्किलें, अभी नहीं मिलेगी जेल से छुट्टी

बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) की जमानत याचिका पर दो सितंबर को सुनवाई होनी थी लेकिन अब ये सुनवाई कुछ दिनों की जाएगी. फिलहाल केआरके (KRK) कुछ दिन और जेल में अपनी रातें बितानी होंगी.

  |     |     |     |   Published 
KRK Arrest: केआरके की बढ़ी मुश्किलें, अभी नहीं मिलेगी जेल से छुट्टी

Kamal R Khan Arrest: बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) को मलाड पुलिस ने पिछले दिन मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. एक्टर को गिरफ्तार करने के बाद मंगलवार को उन्हें बोरीवली मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट के आदेश पर कमाल आर खान  (KRK) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया और जमानत की सुनवाई 2 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दी गई. वहीं, अब केआरके (KRK) को कुछ दिन और रात जेल में गुजारनी होगी.


जेल में हुए शिफ्ट :

बता दें, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश के दौरान केआरके (KRK) के सीने में दर्द की शिकायत सामने आई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल एक्टर को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. और अब उन्हें अस्पताल से अर्थर रोड जेल शिफ्ट किया गया है. वहीं उनके (KRK) के वकील का कहना है कि, उनको (KRK) को अस्पताल से डिस्चार्ज कर के सीधे ज्यूडिशियल कस्टडी भेज दिया गया है. उनका दावा है कि केआरके इस मामले में कोई केस नहीं बनता है. यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा की बड़े पर्दे पर वापसी, अपनी नई फिल्म ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में इस साउथ एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर…

बता दें, एक्टर की जमानत याचिका पर आज कोर्ट की सुनवाई हुई. इस दौरान शुक्रवार को केआरके (KRK) के वकील अशोक सरावगी ने बताया कि, केआरके की जमानत याचिका पर दो सितंबर को सुनवाई की जानी थी, लेकिन शुक्रवार को कोर्ट में छुट्टी होने के कारण सोमवार को उनकी सुनवाई होगी.’ बता दें, केआरके (KRK) पर बांद्रा पुलिस द्वारा एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक ट्वीट करने के मामले में शिकायत दर्ज की गई है.

ये है धाराएं :

केआरके (KRK) के खिलाफ 2020 में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत दंगा भड़काने और मानहानि और आईटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज करवाई गई है. अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले केआरके (KRK) ने कई फिल्मों में काम किया हैं. इसके अलावा उनको टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ के तीसरे सीजन में भी देखा गया था. हालांकि इस शो में केआरके(KRK) महज 18 दिन रुके थे लेकिन इस दौरान उन्होंने खूब कंट्रोवर्सी बटोरी थी.

 

यह भी पढ़ें: Mega Blockbuster: बड़ा धमाका! कपिल शर्मा, दीपिका पादुकोण के साथ सौरव गांगुली, रोहित शर्मा करेंगे स्क्रीन शेयर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply