Koffee with Karan 7: सामंथा प्रभु और विजय देवरकोंडा के बाद ये साउथ स्टार्स लगा सकते हैं कॉफ़ी विद करण में तड़का

कॉफ़ी व‍िद करण (Koffee With Karan) शो में पहली बार साउथ स्टार्स सामंथा रूथ प्रभु और विजय देवरकोंडा नजर आएंगे. सामंथा जहां अक्षय कुमार के साथ शो में एंट्री लेगी. वही विजय देवरकोंडा अपनी आपकमिंग फिल्म लाइगर की को-स्टार अनन्या पांडे के साथ नजर आयेंगे. हर कोई उन्हें इस शो में देखने के लिए बेताब है.आई हम आपको बताते है की दर्शक ‘कॉफी व‍िद करण’ में और किस साउथ स्टार को देखना पसंद करेंगे.

  |     |     |     |   Updated 
Koffee with Karan 7: सामंथा प्रभु और विजय देवरकोंडा के बाद ये साउथ स्टार्स लगा सकते हैं कॉफ़ी विद करण में तड़का

करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर्स में से एक हैं. वह इन दिनों अपने टॉक शो कॉफ़ी व‍िद करण 7 (Koffee With Karan 7) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. शो कॉफ़ी व‍िद करण में पहली बार साउथ स्टार्स सामंथा रूथ प्रभु  (Samantha Ruth Prabhu) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) नजर आएंगे. सामंथा जहां अक्षय कुमार के साथ शो में एंट्री लेंगी. वहीं विजय देवरकोंडा अपनी आपकमिंग फिल्म लाइगर की को-स्टार अनन्या पांडे के साथ नजर आयेंगे. हर कोई उन्हें शो कॉफ़ी व‍िद करण  में देखने के लिए बेताब है.

Karan Joahr
Karan Joahr
Samantha Ruth Prabhu
Samantha Ruth Prabhu
Vijay Deverakonda
Vijay Deverakonda

लेकिन, क्या कॉफ़ी व‍िद करण के इस सीजन में और भी साउथ स्टार्स देखने को मिलेंगे? आई हम आपको बताते हैं कि दर्शक कॉफ़ी व‍िद करण 7 में किस साउथ स्टार को देखना पसंद करेंगे.

Allu Arjun
Allu Arjun

अल्लू अर्जुन  (Allu Arjun)

पुष्पा रिलीज़ के बाद, अल्लू अर्जुन पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. करण जौहर ने भी फिल्म पुष्पा में उनके  किरदार और अभिनय तारीफ की थी. ऐसे में अल्लू अर्जुन का कॉफ़ी व‍िद करण पर आना तो ओटीटी के सारे व्यू रिकॉर्ड तोड़ देने जेसा होगा. फैंस उन्हें करण जौहर के शो में देखने के लिए बेताब होंगे.

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)

रश्मिका मंदाना को लेकर खबरें है कि वह विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं. इस बात का खुलासा करण जौहर के शो कॉफ़ी व‍िद करण में ही हुआ है. लेकिन अभी तक रश्मिका ने इस पर कोभी प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन रश्मिका मंदाना को इस शो पर देखना काफी एक्साइटमेंट भरा रहेगा. क्या पता वह इस शो पर अपने रिलेशनशिप का खुलासा कर दे?

Sai Pallavi
Sai Pallavi

सॉई पल्लवी (Sai Pallavi )

करण जौहर साईं पल्लवी को काफी पसंद करते है। उन्होंने कई बार उनकी प्रशंसा भी की हैं. साई पल्लवी अपनी निजी जिंदगी के बारे में किसी से ज्यादा बात नहीं करती हैं. इसलिए यह देखना निश्चित रूप काफी दिलचस्प होगा कि क्या करण जौहर अभिनेत्री के कुछ रहस्यों को उजागर कर पाएंगे.

Naga Chaitanya
Naga Chaitanya

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)

सामंथा के बाद शो में नागा चैतन्य का होना निश्चित रूप से दिलचस्प होगा। करण ने पुष्टि की थी कि आमिर खान शो कॉफ़ी व‍िद करण  7 में आएंगे। ऐसे में आमिर को अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के को-स्टार नागा चैतन्य के साथ देखना दिलचस्प होगा.

Yash
Yash

यश (Yash)

कॉफ़ी व‍िद करण  7 के दर्शक केजीएफ 2 स्टार यश को शो में देखना पसंद करेंगे. उनके शो में आने की खबरें भी आई थीं, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

लाइगर का ट्रेलर हुआ रिलीज, बॉक्सर बन दमदार एक्शन से धूम मचाने को तैयार हैं विजय देवरकोंडा, देखें वीडियो

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply