Liger Trailer – विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे, बॉक्सर बन दमदार एक्शन से धूम मचाने को तैयार हैं साउथ एक्टर

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की जोड़ी 'लाइगर' से धूम मचाने को पूरी तरह से तैयार है। विजय और अनन्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' (Liger) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में दोनों की जोड़ी धमाल मचा रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Liger Trailer – विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे, बॉक्सर बन दमदार एक्शन से धूम मचाने को तैयार हैं साउथ एक्टर

लाइगर ट्रेलर (Liger Trailer)– ‘लाइगर’ से साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) धूम मचाने को पूरी तरह से तैयार हैं। विजय और अनन्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ (Liger Trailer) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में दोनों की जोड़ी धमाल मचा रही है। फ़िल्म के ट्रेलर में एक्टर विजय देवरकोंडा रफ टफ बॉडी के साथ बेहद इंटेस लुक में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में विजय बॉक्सर के किरदार में नजर आ रहे हैं।

लाइगर के ट्रेलर को अभी तक 9,57,538 व्यूज मिल चुके हैं। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) दमदार एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। बॉक्सर बन रिंग में विजय जमकर मुक्का मारते देखे जा सकते हैं।

वहीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बात करें तो वह भी अपने किरदार से ट्रेलर में छाप छोड़ती दिख रही हैं। लाइगर (Liger trailer) में राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) विजय देवरकोंडा की मां के किरदार में हैं। दर्शकों को एक बार फिर से राम्या की दमदार एक्टिंग का जादू देखने को मिलेगा।

लाइगर ट्रेलर यहां देखें:

विजय देवरकोंडा लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में विजय का बड़ा नाम हैं। वो अपनी फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ में एक्टिंग से पहले ही साउथ के लोगों को दीवाना बना चुके हैं। उन्होंने साउथ सिनेमा को एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी हैं।

वहीं अब विजय देवरकोंडा हिंदी दर्शकों का दिल जीतने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें कि लाइगर फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं। वहीं फिल्म में दर्शकों को बॉक्सर माइक टायसन का कैमियो रोल भी देखने को मिलेगा।

‘रक्षा बंधन का नया गाना डन कर दो हुआ रिलीज, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गाना लॉन्च कर बनी पहली भारतीय फिल्म

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply