खतरों के खिलाड़ी 12 के टॉप 3 खिलाड़ियों का नाम आया सामने? रुबीना और जन्नत को लेकर भी आई बड़ी खबर, जानिए!!

खतरों के खिलाड़ी 12 देश का सबसे बड़ा एडवेंचर बेस्ड रियलिटी शो है, इस शो की होस्ट एक्शन किंग कहे जाने वाले डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं । इस शो को 2 जुलाई ऑन एयर किया गया था और अभी तक इस शो के 6 एपिसोड दर्शकों के लिए रिलीज किए जा चुके हैं । अब इस शो से लेकर कुछ खबर सामने आ रही हैं , चलिए जानते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
खतरों के खिलाड़ी 12 के टॉप 3 खिलाड़ियों का नाम आया सामने? रुबीना और जन्नत को लेकर भी आई बड़ी खबर, जानिए!!

खतरों के खिलाड़ी का यह सीजन काफी सफलतापूर्वक चल रहा है। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए इस शो में इस साल भी हमेशा की तरह एक से बढ़कर एक टीवी के मशहूर चेहरों ने भाग लिया है और यह सभी लोग खतरनाक स्टंट्स के ज़रिए दर्शकों का पूर्ण मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सभी दर्शक इस शो के आने वाले एपिसोड स्कोर देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं और सभी लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ी को जीतते हुए भी देखना चाहते हैं।

पिछले हफ्ते अभिनेत्री अनेरी वजनी इस शो से स्टंट हारने की वजह से बाहर हो गई थी । अनेरी इस एलिमिनेट होने वाली दूसरी खिलाड़ी हैं क्युकी इससे पहले भी अभिनेत्री एरिका पैकर्ड को भी इविक्शन का सामना करना पड़ा था। परंतु अभी भी इस शो के चाहने वालों को और भी बहुत से एलिमिनेशंस देखने को मिलेंगे । इन दिनों इस शो को लेकर ऑनलाइन कुछ रिपोर्ट्स काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं जो इस शो के फाइनलिस्ट के नाम का दावा कर रही हैं ।

खतरों के खिलाड़ी

ये सभी होंगे टॉप 5 में शामिल

यदि रिपोर्ट की माने तो शो के टॉप 5 खिलाड़ियों की लिस्ट में अभिनेत्री रुबीना दिलैक, जन्नत जुबेर, मोहित मलिक ,फैजल शेख और तुषार कालिया का नाम शामिल है। और तो और रुबीना और जन्नत भी इन टॉप 5 की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं और मोहित मालिक , तुषार कालिया और फैसल शेख ,खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स बन चुके हैं। परंतु अभी तक किसी भी खिलाड़ी या इस शो के किन्ही भी निर्माताओं द्वारा इन बातों की पुष्टि नहीं की गई है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि शायद शो के आखिरी कुछ स्टंट्स को भारत में शूट किया जाएगा।

खतरों के खिलाड़ी

रुबीना बनेंगी शो की विनर?

हाल ही में सभी खिलाड़ी केप टाउन में शो की शूटिंग को पूरा कर भारत वापस लौटे हैं । सोशल मीडिया पर इन सभी की कुछ एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है । जिनमें से रूबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला की एक वीडियो सभी को बेहद पसंद आ रही है। इस वायरल वीडियो में अभिनव रुबीना को एयरपोर्ट पर पिक करने पहुंचे हैं ,और एक दूसरे से काफी दिनों के बाद मिलने पर वह टाइट गले लगते हुए नजर आ रहे हैं ,और उत्सुकता में अभिनव रुबीना का हाथ उठाकर उन्हें विजेता घोषित करते हुए भी दिख रहे हैं । यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, और इसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद रुबीना दिलैक इस शो की भी विजेता होंगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply