साउथ के सुपरस्टार सुदीप ने शेयर की अमिताभ बच्चन के साथ फोटो, इस फिल्म के लिए है बिग बी का ये लुक

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में इस लुक में नजर आएंगे। साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने बिग बी के साथ यह तस्वीर ट्विटर पर फैंस संग शेयर की है।

  |     |     |     |   Published 
साउथ के सुपरस्टार सुदीप ने शेयर की अमिताभ बच्चन के साथ फोटो, इस फिल्म के लिए है बिग बी का ये लुक
'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' फिल्म में अमिताभ बच्चन इस लुक में नजर आएंगे। (फोटो- ट्विटर)

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का शहंशाह, सदी का महानायक, बिग बी जैसी अघोषित उपाधियां दी गई हैं। इस साल उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे किए। अमिताभ इस उम्र में भी दमदार भूमिकाओं वाली फिल्में करने से नहीं चूकते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘बदला’ रिलीज हुई। फिल्म करीब 70 करोड़ रुपये कमा चुकी है। अमिताभ बच्चन इस साल बॉलीवुड फिल्म ‘झुंड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे। इसके साथ ही वह तेलुगू फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ में भी कैमियो रोल में दिखेंगे। साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने अमिताभ के साथ एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है।

‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ एक तेलुगू ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अमिताभ ने एक बार फिर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। फिल्म में वह लंबी दाढ़ी, लंबे बालों और माथे पर टीका लगाए साधु की वेशभूषा में नजर आएंगे। किच्चा सुदीप ने अमिताभ के साथ फोटो कर लिखा, ‘रण फिल्म के 10 साल बाद एक बार फिर मुझे सबसे बड़े आइकन और लेजेंड के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। वह अभिनेता जिनका ज्यादातर समय सिनेमा के प्रति समर्पण और हमारा मनोरंजन करने में बीता है। इन पलों को मुझे तोहफे में देने के लिए सई रा नरसिम्हा रेड्डी, राम चरण और डायरेक्टर सुरेंद्र का शुक्रिया अदा करता हूं। थैंक्यू अमिताभ बच्चन सर।’

किच्चा सुदीप ने शेयर की यह तस्वीर…

बताते चलें कि यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानी उय्यलावाडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है। आजादी की लड़ाई में नरसिम्हा रेड्डी ने अंग्रेजों के खिलाफ हल्ला बोला था। यह फिल्म तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। सुरेंद्र रेड्डी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को राम चरण ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में साउथ के एक और सुपरस्टार चिरंजीवी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। चिरंजीवी ही नरसिम्हा रेड्डी की भूमिका में हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन और सुदीप के अलावा जगपति बाबू, विजय सेतुपति, तमन्ना भाटिया, नयनतारा और ब्रह्माजी भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म के पोस्टर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई है।

देखिए ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply