कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इस शहर में लेंगे सात फेरे, ये सेलेब्स शादी में होंगे शामिल!

Kiara and Siddharth wedding: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंधेंगे. हालांकि अभी तक दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इस शहर में लेंगे सात फेरे, ये सेलेब्स शादी में होंगे शामिल!
कियारा और सिद्धार्थ की शादी

Kiara and Siddharth wedding: बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स की माने तो कियारा और सिद्धार्थ जल्द ही शादी करने वाले हैं और दोनों ने अपना वेन्यू भी फाइनल कर लिया है. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) और कियारा एक दूसरे से राजधानी दिल्ली में शादी रचाएंगे, लेकिन अब खबर आ रही है कि ये प्लान बदल गया है. सिद्धार्थ और कियारा (Kiara Advani) चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंधेंगे. हालांकि अभी तक दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है. यह भी पढ़ें: Varun Sood: दिव्या अग्रवाल की सगाई की खबर सुन बुरी तरह टूटा वरुण सूद का दिल, ट्वीट कर शेयर की फीलिंग

यहां होगी शादी:

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी दो शहरों मुंबई और दिल्ली के बीच होने की संभावना है. दोनों परिवार शादी की तारीखों का मिलान करने और शादी के सभी इंतजामों को बेहतरीन तरीके से करने में लगे हुए हैं. इंडिया टुडे के सूत्र के अनुसार, दोनों की शादी की डेट अभी सामने नहीं आई है, लेकिन शादी का वेन्यू तय कर लिया गया है. दोनों की शादी चंडीगढ़ में ओबेरॉय सुखविलास होटल में होगी. चूंकि ये दिल्ली के करीब है जहां सिद्धार्थ का परिवार है, शादी की रस्मों के लिए जगह लिस्ट में सबसे ऊपर है. बताया जा रहा है कि, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी होगा.

ये गेस्ट होंगे शामिल:

वहीं कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की वेडिंग लिस्ट में सबसे पहला नाम फिल्म डायरेक्टर करण जौहर का है. उनके अलावा, शेरशाह जोड़ी ने अपने को-स्टार्स जैसे वरुण धवन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी और अन्य को भी इनवाइट करने की संभावना है. वहीं, अश्विनी यार्डी का नाम भी पक्का है, जिन्हें कपल के क्लोज बताया जा रहा हैं. कियारा (Kiara Advani) के काम की बात करें तो फिलहाल वो न्यूजीलैंड में एक्टर राम चरण के साथ RC 15 की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी एक्शन फलम ‘योद्धा’ की शूटिंग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply