KGF Chapter 2 Box Office Collection day 3: वीकेंड पर चला यश की केजीएफ चैप्टर 2 का जादू! कमाए 143 करोड़

सिनेमाघरों में साउथ की फिल्मों का डंका इस समय जोरशोर बज रहा है। केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और सिनेमाघरों की तरफ खिंचे चले आ रहे हैं। यह फिल्म दुनियाभर में जमकर कमाई कर रही है। यश (Yash) की इस फिल्म को पहले पार्ट से भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
KGF Chapter 2 Box Office Collection day 3: वीकेंड पर चला यश की केजीएफ चैप्टर 2 का जादू! कमाए 143 करोड़
KGF 2 (फोटो: इंस्टाग्राम)

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 3 : सिनेमाघरों में साउथ की फिल्मों का डंका इस समय जोरशोर बज रहा है। केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और सिनेमाघरों की तरफ खिंचे चले आ रहे हैं। यह फिल्म दुनियाभर में जमकर कमाई कर रही है। यश (Yash) की इस फिल्म को पहले पार्ट से भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

यश और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलीज के 3 दिनों में करीब 143 करोड़ की कमाई कर ली है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म रिलीज के चार दिनों में यानी कि वीकेंड के एंड तक अपने हिंदी वर्जन से 180 करोड़ कमा लेगी।

इतना ही नहीं फिल्म यूएस में भी अच्छी कमाई कर रही है। रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक केजीएफ 2 ने यूएस में 3 मिलियन डॉलर यानी कि करीब 23 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म आने वाले एक हफ्ते में कितनी कमाई करती है और कौन-कौन से रिकॉर्ड ध्वस्त करती है ये देखने वाली बात होगी। फिल्म की कमाई साउथ में भी जमकर हो रही है।

वहीं दूसरी तरफ एस एस राजामौली (S S Rajamouli) की RRR ने भी कुछ समय पहले दुनियाभर में 1000 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार किया है। ऐसा करने वाली ये देश की तीसरी फिल्म है। अब ये देखना रोचक होगा कि क्या केजीएफ भी ये कमाल कर पाती है।

Sanjay Dutt को जब लोग कहते थे ‘चरसी’!, फिर इस ठप्पे को हटाने के लिए की कड़ी मेहनत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply