Sanjay Dutt को जब लोग कहते थे ‘चरसी’!, फिर इस ठप्पे को हटाने के लिए की कड़ी मेहनत

KGf 2: कन्नड़ सुपरस्टार यश और बॉलीवुड बाबा संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी फिल्म 'केजीएफ 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में यश के साथ संजय दत्त के अभिनय की भी काफी तारीफ़ हो रही है। प्रशांत नील (Prashanth Neel) निर्देशत और यश (Yash Kumar) स्टारर ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF 2 Box office) धूम मचा रही है। फिल्म के प्रमोशन के लिए संजू बाबा भी काफी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बीते दिनों को याद किया जब लोग उन्हें 'चरसी' कहकर पुकारा करते थे और फिर उन्होंने इस ठप्पे को अपनी जीवन से हटाने के लिए जी-तोड़ मेहनत की।

  |     |     |     |   Updated 
Sanjay Dutt को जब लोग कहते थे ‘चरसी’!, फिर इस ठप्पे को हटाने के लिए की कड़ी मेहनत
संजय दत्त (फोटो: सोशल मीडिया)

KGf 2: कन्नड़ सुपरस्टार यश और बॉलीवुड बाबा संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी फिल्म ‘केजीएफ 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में यश के साथ संजय दत्त के अभिनय की भी काफी तारीफ़ हो रही है। प्रशांत नील (Prashanth Neel) निर्देशत और यश (Yash Kumar) स्टारर ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF 2 Box office) धूम मचा रही है। फिल्म के प्रमोशन के लिए संजू बाबा भी काफी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बीते दिनों को याद किया जब लोग उन्हें ‘चरसी’ कहकर पुकारा करते थे और फिर उन्होंने इस ठप्पे को अपनी जीवन से हटाने के लिए जी-तोड़ मेहनत की।

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बीती लाइफ को बहुत से लोग जानते होंगे। जब उनकी जिंदगी में एक टाइम ऐसा भी आया जब वह ट्रेक से भटक गए और फिर उसी ट्रेक पर वापस आने के लिए उनको काफी मेहनत करनी पड़ी। हाल ही में संजय दत्त ने एक इंटरव्यू के दौरान कई अनसुनी बातों को जिक्र किया।

संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह रिहैबिलिटेशन से वापस आए थे, तब लोग उन्हें ‘चरसी’ कहकर बुलाते थे। अपने बीते दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि जीवन के 10 साल मैं या तो बाथरूम में था या अपने कमरे में। मैं उस वक्त शूटिंग करने में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं रखता था। उन्होंने कहा कि मुझे लगा गलत है ये, इस ठप्पे को बदलने के लिए कुछ करना पड़ेगा। तब मैंने जिम जाना शुरू किया। कुछ सालों बाद लोगों ने कहना शुरू किया वाह क्या बॉडी है।’

केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त ‘अधीरा’ के अवतार में नजर आए हैं। फिल्म में उनके साथ फिल्म में यश, रवीना टंडन और मालविका अविनाश मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Marriage Photos: ‘दूल्हा’ रणबीर ने किया ‘दुल्हन’ आलिया को Kiss, सामने आई पहली तस्वीर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply