कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो, साथ नजर आए विक्की कौशल! तस्वीर इंटरनेट पर हो रही Viral

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों नई जोड़ी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky kaushal) के नाम की काफी चर्चा हो रही है।

  |     |     |     |   Updated 
कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो, साथ नजर आए विक्की कौशल! तस्वीर इंटरनेट पर हो रही Viral
इसाबेल, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों नई जोड़ी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky kaushal) के नाम की काफी चर्चा हो रही है। ये दोनों सितारे काफी समय से अपने रिलेशनशिप की वजह से लाइमलाइट में हैं। दोनों को कई बार एक साथ पार्टीज और इवेंटस में साथ देखा गया है। हाल ही में क्रिसमस पार्टी के मौके पर भी विक्की कौशल को कैटरीना कैफ के घर पर स्पॉट किया गया था। वहीं अब एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें कैटरीना और विक्की कौशल साथ नजर आ रहे हैं। फैंस की माने तो दोनों न्यू ईयर के सेलेब्रेशन्स पर भी साथ ही थे।

सोशल मीडिया पर इन दिनों कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को कैटरीना ने फैंस के साथ साझा किया, लेकिन जल्द ही उन्होंने इस तस्वीर को डिलीट कर दिया।

कैटरीना कैफ ने एक और तस्वीर साझा की। जहाँ ये साफ नजर आ रहा है की वे दोनों साथ ही थे। कैटरीना ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वे अपने भाई-बहनों संग बोर्ड गेम को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीर में फैंस ने शीशे में विक्की कौशल की रिफ्लेक्शन को कैद कर लिया।

वहीं दोनों की सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों को फैंस ने एक ही जगह की तस्वीर बताई। बता दें कि कैफ सिस्टर्स और कौशल ब्रदर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नए साल के मौके पर पूल साइड की तस्वीरें शेयर की। जिसे ये बताया जा रहा है की चारों अलीबाग के फार्म हाउस में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे है।

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर करते हुए सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी। तस्वीर में इसाबेल अपनी बहन कैटरीना के साथ नजर आ रही है।

Bigg Boss 14: घर से बेघर हुए राहुल महाजन! इस बात को लेकर विकास और अली में बढ़ा विवाद

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply