Bigg Boss 14: घर से बेघर हुए राहुल महाजन! इस बात को लेकर विकास और अली में बढ़ा विवाद

'बिग बॉस 14' के घर में पिछले हफ्ते क्रिसमस और नए साल के जश्न ने घरवालों को इविक्शन से बचा लिया था, लेकिन इस हफ्ते घर में इवेक्शन हो सकता है। इस हफ्ते राहुल महाजन घर से बाहर होंगे!

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: घर से बेघर हुए राहुल महाजन! इस बात को लेकर विकास और अली में बढ़ा विवाद
राहुल महाजन (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस सीजन 14 में घर के अंदर काफी घमासान मचा हुआ है। कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर विवाद देखने को मिल रहा है। वहीं घर में कई पुराने कंटेस्टेंट्स भी नजर आए हैं। अब मिल रही जानकारी के मुताबिक़ राहुल महाजन (Rahul Mahajan) को शो के मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। ‘बिग बॉस 14’ के घर में पिछले हफ्ते क्रिसमस और नए साल के जश्न ने घरवालों को इविक्शन से बचा लिया था, लेकिन इस हफ्ते घर में इवेक्शन हो सकता है। इस हफ्ते राहुल महाजन घर से बाहर होंगे!

राहुल मजहां हाल ही में कैप्टन बने थे। राहुल का इस तरह से घर से बेघर होना फैंस के लिए काफी शॉकिंग होने वाला है। राहुल ने घर में अपने कॉमेडी अंदाज से माहौल को काफी कूल रखा था। लेकिन बिग बॉस खबरी ने ट्वीट कर लिखा “एक्सक्लूसिव एंड कनफर्म्ड #RahulMahajan को घर से बेघर कर दिया गया है।”

दूसरी तरफ घर के अंदर कंटेस्टेंट्स में चल रही बहस के बीच विकास गुप्ता (Vikas guptaऔर अली गोनी में भी झगड़ा शुरू हो गया। जब अर्शी खान और रुबीना दिलैक के बीच बहस हो रही तो सभी घरवाले रुबीना के पक्ष में नजर आए।

इस बीच विकास गुप्ता कहते हैं कि किसी भी एक मुद्दे पर घरवाले साथ में किसी के ऊपर चढ़ जाते हैं। इस बात को सुन अली गोनी काफी भड़क गए और व‍िकास से कहते हैं क‍ि तुमसे कोई बात नहीं कर रहा। तुम बीच में क्यों आ रहे हो ? उनकी बात काफी बढ़ जाती है।

इसी के साथ ही अली आगे कहते हैं कि तुम हर साल यही करते हो। हर मामले में बीच में टपक जाते हो। मुझे सब पता है। अब मेरा मुंह मत खुलवा। मैं बहुत देर से चुप हूं। दुनिया भर को क्या बोलते हो। क्या किया अर्जेंटीना में हमने। दखो इसके फोन में, ब्लैकमेलिंग करता है। मेरे दोस्तों को ब्लैकमेल करता है। मैसेजेज दिखाउं। अली की इन बातों को विकास गुप्ता ड्रामा बताते हैं। विकास अली की बातों को झूठा बताते हैं।

Bigg Boss 14: सलमान खान ने लगाई घरवालों को फटकार, एक्स-कंटेस्टेंट्स की एंट्री पर बढ़ रहा विवाद

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply