’18 साल की उम्र में मैं बॉलीवुड का हिस्सा बनी, लेकिन अब मैं वो लड़की नहीं हूं’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ 'भारत' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। एक इंटरव्यू में कैटरीना ने अपने करियर और शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' के बारे में बात की।

Author   |     |     |     |   Published 
’18 साल की उम्र में मैं बॉलीवुड का हिस्सा बनी, लेकिन अब मैं वो लड़की नहीं हूं’
सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'भारत' इस साल ईद पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इस साल सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगी। इससे पहले वह शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने शराब की आदी एक्ट्रेस का किरदार निभाया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन कैटरीना की एक्टिंग को काफी सराहा गया। ‘नमस्ते लंदन’, ‘न्यूयॉर्क’, ‘सिंह इज किंग’, ‘राजनीति’, ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी कई फिल्मों में कैटरीना अपने अभिनय के दम पर साबित कर चुकी हैं कि क्यों वह बॉलीवुड की टॉप 10 एक्ट्रेस की फेहरिस्त में शुमार हैं।

कैटरीना कैफ ने अपने करियर के बारे में कहा कि अब वक्त आ गया है कि वह उन फिल्मों को साइन करें जिनमें वह खुद के किरदार को अपने भीतर पाती हैं। कैटरीना कहती हैं कि जब वह बॉलीवुड का हिस्सा बनी थीं तब वह 18 साल की थीं, लेकिन अब वह वो लड़की नहीं रहीं क्योंकि उनकी जिंदगी के अनुभवों ने उन्हें बदल दिया है। ‘जीरो’ फिल्म के बारे में कैटरीना कहती हैं कि इस फिल्म ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है।

‘जीरो’ के लिए 2-3 साल तक मेहनत की

कैटरीना ने कहा कि बतौर परफॉर्मर इस फिल्म ने उन्हें काफी मदद की है। यही आनंद एल. राय (फिल्म के निर्देशक) चाहते थे। हमने 2-3 साल तक फिल्म के लिए मेहनत की थी। कैटरीना कैफ ने आगे कहा कि इस समय उनका पूरा ध्यान ‘भारत’ पर है, हालांकि वह ‘भारत’ के बाद कई अन्य प्रोजेक्ट्स को लेकर भी विचार कर रही हैं। कैटरीना कहती हैं कि वह किसी महिला प्रधान फिल्म में तब ही काम करेंगी जब फिल्म की कहानी और उनका किरदार बेहद दमदार होगा।

कैटरीना ने ‘एबीसीडी 3’ फिल्म छोड़ने की वजह बताई

‘भारत’ फिल्म के बारे में बताते हुए कैटरीना ने कहा कि यह फिल्म लोगों को प्रेरणा देगी। इस फिल्म की शूटिंग के पहले दिन से मैंने बहुत कुछ सीखा है। फिलहाल फिल्म की कुछ दिनों की शूटिंग बाकी रह गई है। यह मुंबई में ही होगी। इस दौरान कैटरीना ने ‘एबीसीडी 3’ फिल्म छोड़ने को लेकर बताया कि डेट्स की वजह से उन्हें यह फिल्म छोड़नी पड़ी क्योंकि ‘भारत’ को ईद पर रिलीज करना है और फिल्म की शूटिंग और बाकी काम अभी रह गया है। कैटरीना कैफ ने महेश बाबू के साथ फिल्म करने की खबरों का खंडन किया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस तरह की किसी फिल्म के लिए अभी तक अप्रोच नहीं किया गया है।

देखें कैटरीना कैफ की तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

🌟लंच ब्रेक #bharat

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply