तैमूर अली खान के लिए इतनी फिक्रमंद रहती हैं मां करीना कपूर खान, शूटिंग के वक्त भी होती है बेटे की चिंता

हाल ही में करीना कपूर खान को बेटे तैमूर अली खान की परवाह न किए जाने को लेकर ट्रोल किया गया था। करीना ने एक बार फिर एक इंटरव्यू में ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
तैमूर अली खान के लिए इतनी फिक्रमंद रहती हैं मां करीना कपूर खान, शूटिंग के वक्त भी होती है बेटे की चिंता
करीना कपूर खान कई बार तैमूर को फिल्म के सेट पर भी ले जा चुकी हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान पॉप्युलर स्टार किड्स की फेहरिस्त में नंबर एक पर हैं। इंटरनेट की दुनिया पर नजरें घुमाएंगे तो आपको तैमूर की एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो मिल जाएंगे। इनमें तैमूर की नैनी हमेशा उनका ख्याल रखते हुए दिखाई देती हैं। हाल ही में इसी बात को लेकर करीना कपूर खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। लापरवाह मां बुलाए जाने पर करीना ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। करीना ने अब ‘मिस मालिनी’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि वह जब भी काम पर जाती हैं तो उन्हें बेटे की ही फिक्र होती है।

करीना कपूर खान ने इंटरव्यू में कहा, ‘किसी भी कामकाजी महिला के लिए सबसे जरूरी बात ये है कि उसे खुद पर विश्वास होना चाहिए। मैं जब भी सुबह काम पर जाने के लिए घर से निकलती हूं तो मुझे फिक्र होती है कि तैमूर इस समय घर पर क्या कर रहा होगा। इसे लेकर कभी-कभी अपराध का बोध होता है। मुझे लगता है कि महिलाओं के प्रति अहसास, सम्मान और समझदारी के बीच आपके बच्चे का पालन-पोषण होता है। जब कोई महिला काम पर जाती है और फिर वापस लौटती है तो वो अपने बच्चे को देखकर खुश हो जाती है। हालांकि वो थकी हुई होती है, लेकिन इसके बावजूद भी मां खुश होती है क्योंकि उस समय वह वो काम कर रही होती है जो उसे सबसे ज्यादा पसंद होता है, अपने बच्चे को अपने सामने देखना। बच्चे के लिए भी उसकी मां को खुश देखना बहुत जरूरी होता है।’

बहरहाल करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म ‘गुड न्यूज’ रिलीज होगी। ‘कमबख्त इश्क’, ‘टशन’ जैसी फिल्मों में उनके को-एक्टर रहे अक्षय कुमार इस फिल्म में एक बार फिर करीना के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। राज मेहता इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और करण जौहर इसके निर्माता हैं। फिल्म में अक्षय और करीना के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होगी।

करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी करीना नजर आएंगी। बीते रविवार को करीना कपूर खान ने ‘लैक्मे फैशन वीक 2019’ में भी शिरकत की थी। करीना ने मशहूर फैशन डिजाइनर्स शांतनु और निखिल के कलेक्शन को पेश किया था। ब्लैक गाउन में रैंप वॉक करते हुए करीना की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 2016 में तैमूर के जन्म के बाद पिछले साल करीना ने ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म से वापसी की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।

देखें करीना कपूर खान की तस्वीरें…

View this post on Instagram

#abouttoday💕

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply