करीना कपूर खान ने दिया विवादित बयान; कहा उनकी वजह से बढ़ गयी भारतीय रेलवे की कमाई

फिल्म जब वी मेट 2007 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म को डायरेक्ट किया था इम्तियाज़ अली ने. फिल्म में करीना ने एक बिंदास और बकबकी लड़की का किरदार निभाया था. फिल्म में शाहिद कपूर ने आदित्य कश्यप नीम के बिजनेसमैन का रोले निभाया था

  |     |     |     |   Published 
करीना कपूर खान ने दिया विवादित बयान; कहा उनकी वजह से बढ़ गयी भारतीय रेलवे की कमाई

करीना कपूर खान बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन और हिट फिल्में दी है जिसमें से एक है ‘जब वी मेट’. इस फिल्म को करीना कपूर खान और शाहिद कपूर के करियर की बेस्ट फिल्म भी मानी जाती है. फिल्म में करीना के ‘गीत’ नाम के किरदार को लोग आज भी बेहद पसंद करते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी फिल्म जब वी मेट के किरदार ने भारतीय रेलवे का रेवेन्यू बढ़ाया.

करीना कपूर खान हाल ही में शो केस तो बनता है में पहुंची थी. जहां मज़ाक-मज़ाक में उन्होंने कहा, “मेरे गीत प्ले करने के बाद हेरेम पैन्ट्स की सेल और इंडियन रेलवे की रेवेन्यू दोनों बढ़ गयी है बाई द वे.” आगे जब वरुण धवन, जो शो में लॉयर बने हुए हैं उन्होंने करीना से केस को लेकर सीरियस होने के लिए कहा तो एक्ट्रेस ने अपने गीत वाले किरदार के स्टाइल में जवाब दिया, “अब तू सिखाएगा मुझे, सीखनी हूं मैं भटिंडा की. ट्रेन पकड़ने से लेकर केस जीतने तक सब आता है मुझे.” यह भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha Starcast Fees: आमिर खान से लेकर करीना तक जानें किस स्टार ने ली कितनी फीस?

बता दें, फिल्म जब वी मेट 2007 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म को डायरेक्ट किया था इम्तियाज़ अली ने. फिल्म में करीना ने एक बिंदास और बकबकी लड़की का किरदार निभाया था. फिल्म में शाहिद कपूर ने आदित्य कश्यप नीम के बिजनेसमैन का रोले निभाया था. दोनों की मुलाकात ट्रैन में होती. फिल्म में शाहिद कपूर, करीना को दो बार ट्रेन पकड़ने में मदद करते हैं. फिल्म के क्लाइमेक्स में दोनों के बीच प्यार हो जाता है.

बात करें करीना कपूर खान के काम की तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज़ हुई थी. फिल्म में आमिर खान लीड रोल में थे. फिल्म रिलीज़ से पहले ही विवादों में घिरी हुई थी. सोशल मीडिया पर इसे बैन करने का कैंपेन भी चला गया. फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छा रिव्यू नहीं दिया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गयी. यह भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha Twitter Review: लोगों को पसंद आ रही है लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान की एक्टिंग ने जीता दिल

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Neha Singh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply