Laal Singh Chaddha Starcast Fees: आमिर खान से लेकर करीना तक जानें किस स्टार ने ली कितनी फीस?

बॉयकॉट के चलते फिल्म अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) फिल्म लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की रिलीज होने पर काफी नर्वस हैं. एक इंटरव्यू में आमिर खान खुद बताया कि उनकी नींद भी उड़ी हुई है. बीते दिन फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी. फिल्म रिलीज के मौके पर इसके स्टारकास्ट की फी के बारे में जानते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Laal Singh Chaddha Starcast Fees: आमिर खान से लेकर करीना तक जानें किस स्टार ने ली कितनी फीस?

Laal Singh Chaddha Starcast Fees: आमिर खान (Aamir Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ काफी विवादों के बाद रिलीज हो गई है. बॉयकॉट के चलते फिल्म अभिनेता आमिर खान फिल्म की रिलीज होने पर काफी नर्वस हैं. एक इंटरव्यू में आमिर खान खुद बताया कि उनकी नींद भी उड़ी हुई है. बीते दिन फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी. फिल्म रिलीज के मौके पर इसके स्टारकास्ट की फी के बारे में जानते हैं.

‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं. इसी के साथ ही फिल्म में आमिर की मां का किरदार एक्ट्रेस मोना सिंह निभा रही हैं. वहीं साउथ स्टार नागा चैतन्य भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार में हैं.

आमिर खान (Aamir Khan) 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ में मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में आमिर खान कई अलग-अलग अवतार में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में आमिर खान ने 50 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

करीना कपूर खान (Kareena Kaoor Khan)

फिल्म में लीड एक्ट्रेस की बात की जाए तो करीना कपूर खान का नाम आता है. करीना फिल्म में आमिर के अपोजिट नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना ने अपने किरदार के लिए 8 करोड़ रुपये फीस ली है.

मोना सिंह (Mona Singh) 

‘लाल सिंह चड्ढा’ में मोना सिंह ने लाल यानी आमिर खान की मां का किरदार निभाया है. ट्रेलर सामने आने के बाद से ही मोना सिंह की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है. मोना सिंह ने फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये फीस ली है.

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के तो एक्टर नागा चैतन्य भी आमिर खान की फिल्म मेंमहत्वूर्ण किरदार में दिखेंगे. लाल सिंह चड्ढा में उनके कैरेक्टर का नाम रितेश जोशी है. इस फिल्म से वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो नागा चैतन्य ने इस फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपये की फीस ली है.

Laal Singh Chaddha Twitter Review: लोगों को पसंद आ रही है लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान की एक्टिंग ने जीता दिल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply