प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर के फैन हुए कपिल शर्मा, फोटो शेयर कर कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मुंबई में देश के पहले 'नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा' का उद्घाटन किया। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पीएम मोदी संग अपनी एक फोटो शेयर कर उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ की है।

  |     |     |     |   Updated 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर के फैन हुए कपिल शर्मा, फोटो शेयर कर कही ये बात
कपिल शर्मा इच्छा जता चुके हैं कि कभी पीएम नरेंद्र मोदी उनके शो में शिरकत करें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले कुछ समय से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं। पिछले साल पीएम मोदी ने फिल्ममेकर्स के एक समूह से जीएसटी के संबंध में मुलाकात की थी। हाल ही में उन्होंने फिल्मों और समाज के तालमेल पर चर्चा करने के लिए बॉलीवुड जगत के युवा कलाकारों को दिल्ली बुलाया था। इसी कड़ी में अब पीएम मोदी ने शनिवार को मुंबई में देश के पहले ‘नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा’ का उद्घाटन किया। कार्यक्रम में बॉलीवुड जगत की तमाम दिग्गज हस्तियां मौजूद रहीं। इस दौरान कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पीएम मोदी से मुलाकात की।

कपिल शर्मा ने जो अपनी तस्वीर शेयर की है उसमें पीएम नरेंद्र मोदी, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल के जेठालाल गड़ा यानी दिलीप जोशी और कई लोग नजर आ रहे हैं। फोटो के कैप्शन में कपिल ने लिखा, ‘माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। आपसे मिलकर आपके प्रेरक नए विचारों को जानने को मिला। साथ ही ये भी पता चला कि आपके विचार हमारी फिल्म इंडस्ट्री और हमारे देश के लिए कितने प्रगतिशील हैं। साथ ही सर मैं ये भी कहना चाहूंगा कि आपका सेंस ऑफ ह्यूमर बेहतरीन है।’

कपिल शर्मा ने यह फोटो ट्वीट कर पीएम मोदी की तारीफ में लिखा…?

बताते चलें कि देश के पहले भारतीय सिनेमा संग्रहालय के उद्घाटन कार्यक्रम में फिल्म इंडस्ट्री व राजनीति क्षेत्र से जुड़ी तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर, सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी, ए.आर. रहमान, आशा भोसले, आमिर खान, रणधीर कपूर, रोहित शेट्टी, इम्तियाज अली, कार्तिक आर्यन, करण जौहर, शरद केलकर समेत छोटे और बड़े पर्दे की तमाम हस्तियां कार्यक्रम में मौजूद रहीं। सभी ने पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन के दौरान उन्हें बड़े ध्यान से सुना। बताते चलें कि शनिवार को ही पीएम मोदी ने सूरत में बने K-9 वज्र होवित्जर टैंक भारतीय सेना को सौंपा। इस टैंक को ‘मेक इन इंडिया’ प्रोजेक्ट के तहत तैयार किया गया है।

देखें ‘नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा’ के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी और बॉलीवुड हस्तियों की तस्वीरें…

देखें ये वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply