Kanika Kapoor Mehendi Photos: सिंगर कनिका कपूर करने जा रहीं दूसरी शादी, मेहंदी सेरेमनी की फोटोज हुईं वायरल

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कनिका, गौतम (Gautam Hathiramani) संग शादी करने जा रही हैं। इस कपल की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मेहंदी सेरेमनी में कनिका और गौतम रोमांटिक होते नजर आए। सिंगर ने अपने होने वाले पति को सबके सामने किस भी किया।

  |     |     |     |   Updated 
Kanika Kapoor Mehendi Photos: सिंगर कनिका कपूर करने जा रहीं दूसरी शादी, मेहंदी सेरेमनी की फोटोज हुईं वायरल
कनिका कपूर और गौतम (फोटो: सोशल मीडिया)

Kanika Kapoor Mehendi Photos: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कनिका, गौतम (Gautam Hathiramani) संग शादी करने जा रही हैं। इस कपल की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मेहंदी सेरेमनी में कनिका और गौतम रोमांटिक होते नजर आए। सिंगर ने अपने होने वाले पति को सबके सामने किस भी किया।

कनिका (Kanika Kapoor) और गौतम (Gautam Hathiramani) ने मेहंदी सेरेमनी पर जमकर मस्ती की। गौतम ने रोमांटिक अंदाज में कनिका कपूर का फूलों का गुलदस्ता दिया। इस जोड़े ने अपनी मेहंदी सेरेमनी में जमकर डांस भी किया। इस फोटो में देखा जा सकता है कि कपल खुशी से झूम रहा है।

मेहंदी सेरेमनी के लिए कनिका ने पेस्टल ग्रीन आउटफिट को चुना, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं। इसी के साथ ही उन्होंने फ्लोरस जूलरी पहनी है। जिससे उनका लुक और निखर गया है। वहीं गौतम (Gautam Hathiramani) व्हाइट कुर्ता-पजामा में हैंडसम लग रहे हैं।

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी सेरेमनी की फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘G आई लव यू सो मच।’ इसी के साथ ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कनिका कपूर (Kanika Kapoor) और गौतम ‘चिट्टियां कलाइयां’ गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Aishwarya At Cannes 2022: ऐश्वर्या राय के जलवे के आगे सब पड़े फीके, कान्स के रेड कार्पेट पर दिखाया बिंदास अंदाज

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों एक लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply