Aishwarya At Cannes 2022: ऐश्वर्या राय के जलवे के आगे सब पड़े फीके, कान्स के रेड कार्पेट पर दिखाया बिंदास अंदाज

'कान्स फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival) की शुरुआत हो गई है। इस फेस्ट के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का जलवा देखने को मिल रहा है। वहीं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की एंट्री पर सभी की नजरें ठहर गईं। ऐश्वर्या के हुस्न के आगे सब फीके ही पड़ गए।

  |     |     |     |   Updated 
Aishwarya At Cannes 2022: ऐश्वर्या राय के जलवे के आगे सब पड़े फीके, कान्स के रेड कार्पेट पर दिखाया बिंदास अंदाज
ऐश्वर्या राय (फोटो: सोशल मीडिया)

Aishwarya At Cannes: ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ (Cannes Film Festival) की शुरुआत हो गई है। इस फेस्ट के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का जलवा देखने को मिल रहा है। वहीं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की एंट्री पर सभी की नजरें ठहर गईं। ऐश्वर्या के हुस्न के आगे सब फीके ही पड़ गए।

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) ने रेड कार्पेट में अपने बिंदास अंदाज में शिरकत की। ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट के लिए ब्लैक गाउन को चुना। इस गाउन में जो फ्लोरल टच दिया गया है वो कमाल का है। ऐश्वर्या राय बच्चन के ब्लैक रफल फ्लावर गाउन ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

लुक की बात करें तो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) गाउन में सीधे हाथ पर ढेर सारे रंग-बिरंगे फूल लगे नजर आईं। वहीं, गाउन की लेफ्ट साइड में एक पूरी कली में फूल लगे दिखाई दिए। ऐश्वर्या ने न्यूड मेकअप चुना और अपने इस पूरे लुक में वो कमाल की लग रही थीं।

बता दें, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) हर साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करती आई हैं और हर बार अपने हुस्न का जलवा दिखाती हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने जैसे ही रेड कार्पेट पर शिरकत की, वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगीं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Shailesh Lodha उर्फ़ Taarak Mehta निकले

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों एक लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply