Kanika Kapoor Coronavirus: कनिका के पिता ने कहा 300 लोगों से मिली उनकी बेटी,कनिका ने किया इंकार

कनिका (Kanika Kapoor) के पिता राजीव कपूर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कनिका लंदन से वापस आने के बाद वह 3-4 पार्टीज में शामिल हुईं। इस दौरान कनिका लगभग 300 से 400 लोगों से भी मिली।

  |     |     |     |   Updated 
Kanika Kapoor Coronavirus: कनिका के पिता ने कहा 300 लोगों से मिली उनकी बेटी,कनिका ने किया इंकार
कनिका कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Kanika Kapoor Infected with Coronavirus: कोरोना वायरस के प्रभाव से पूरी दुनिया में हलचल तेज हो गई है। कोरोना का असर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। भारत में भी अब इसके संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। वहीं बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। खबर सामने आई है कि कनिका कपूर को लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। अब कनिका के पिता का स्टेटमेंट आया है।

कनिका के पिता राजीव कपूर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कनिका लंदन से वापस आने के बाद वह 3-4 पार्टीज में शामिल हुईं। इस दौरान कनिका लगभग 300 से 400 लोगों से भी मिली। कनिका जिस बिल्डिंग में रहती हैं वहां से लेकर जिन-जिन लोगों से वो मिलीं सभी में कनिका के कोरोना संक्रमित की खबर से हड़कंप है।

PM मोदी के जनता कर्फ्यू पर अमिताभ बच्चन ने दिया रिएक्शन, कहा-मैं जनता कर्फ्यू का सपोर्ट करता हूँ

कनिका कपूर के पिता राजीव कपूर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अब पूरे परिवार का टेस्ट किया जाएगा। कनिका के परिवार में इस समय 6 सदस्य हैं सभी का टेस्ट होने जा रहा है। परिवार के संपर्क में आए दूसरे लोगों को भी परिवार ने बताया है कि वो अपना टेस्ट जरूर करा लें। कनिका के परिवार का टेस्ट आज शाम को किया जाएगा। खबरें सामने आ रही हैं कि कनिका एयरपोर्ट के टॉयलेट में छिप गई थीं और ग्राउंड स्टाफ को चकमा देकर वह निकल आईं। इन बातों को कनिका के पिता ने गलत बताया है।

Kanika Kapoor Coronavirus: मशहूर सिंगर कनिका कपूर हुईं कोरोना का शिकार, लखनऊ में कराया गया एडमिट

कनिका के पिता ने बताया लंदन से आने के बाद उसको हल्की खांसी और बुखार था। वहीं कनिका ने अपने पिता की बात नकारते हुए किसी भी पार्टी में जाने से इंकार किया है। कनिका कहा कि विदेश से वापस आने के बाद किसी पार्टी में शामिल नहीं हुई हैं। कनिका ने कहा कि वह 300 से 400 लोगों से मिली हैं ये बात पूरी तरह से गलत है।

PM Modi Speech On Coronavirus: पीएम मोदी का देश के नाम संबोधन, कहा- रविवार सुबह 7 से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply